Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Big Breaking : यात्री बस में बदमाशों ने अधेड़ महिला पर चलाई गोली, गंभीर रूप से घायल...

Rohit Banchhor
9 Oct 2022 3:38 PM GMT
Big Breaking : यात्री बस में बदमाशों ने अधेड़ महिला पर चलाई गोली, गंभीर रूप से घायल...
x

टीकमगढ़। Big Breaking जिले में एक दि दहलाने वाली खबर सामने आई है। तीन बदमाशों ने एक यात्री बस को रूकवा कर अधेड़ महिला पर फायरिंग कर दी। जिससे महिला को सीने और हाथ में गोली लगी है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था को महिला को उपचार के लिए अस्पताल में …

टीकमगढ़। Big Breaking जिले में एक दि दहलाने वाली खबर सामने आई है। तीन बदमाशों ने एक यात्री बस को रूकवा कर अधेड़ महिला पर फायरिंग कर दी। जिससे महिला को सीने और हाथ में गोली लगी है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था को महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : Big Breaking : कलेक्टर-SP कांफ्रेंस का दूसरा दिन, CM भूपेश बघेल ने राम वन गमन पथ में आवासीय व्यवस्था करने के दिए निर्देश

बता दें कि घायल महिला यात्री बस में सवार होकर जतारा से मोहनगढ़ जा रही थी। तभी तीन बदमाशों ने बस को रोक कर उसमें चढ़े और महिला पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसके बाद बदमाश वहां से भाग निकले। इस हादसे में महिला के सीने और हाथ में गोली लगी है।

Read More : Big Breaking : जुलूस के दौरान हुआ बड़ा हादसा, करंट लगने से 6 की मौत, 2 की हालत गंभीर…

घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस और महिला के परिजनों ने उसे प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराए, जहां महिला की हालत को देखते हुए झांसी के मेडिकल अस्पताल में रिफर किया गया है। प्रारंभिक बयान में महिला ने समूह से विवाद के चलते गांव के लोगों ने वारदात को अंजाम देना बताया है।

Next Story