Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Sonu Sood In Local Train : लोकल ट्रेन में सफर करते नज़र आए सोनू सूद, तारीफ करते नहीं थक रही लोगों की जबान, बोले- इसे कहते है रियाल हीरो, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
5 Oct 2022 2:58 AM GMT
Sonu Sood In Local Train
x

नई दिल्ली : बोलीवूड एक्टर और अब बेसहारा लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद को भला आज कौन नहीं जानता सोनू उन एक्टर्स में शुमार हो चुके हैं, जो फैंस के दिल में बसते हैं. फैंस की नजरों में सही मायने में हीरो माने जाते हैं. कोरोना काल के दौरान से लोगों की …

Sonu Sood In Local Train

नई दिल्ली : बोलीवूड एक्टर और अब बेसहारा लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद को भला आज कौन नहीं जानता सोनू उन एक्टर्स में शुमार हो चुके हैं, जो फैंस के दिल में बसते हैं. फैंस की नजरों में सही मायने में हीरो माने जाते हैं. कोरोना काल के दौरान से लोगों की मदद करते आ रहे सोनू सूद ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली है. वो कुछ भी करें लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं. सोनू आज कल ट्रेन से ट्रैवल करते दिखाई दे रहे हैं. ये देख लोग उनके मुरीद हुए जा रहे हैं.

सोनू सूद की पॉपुलैरिटी में लगातार इजाफा हो रहा है. इन दिनों सोनू जमीन से जुड़ी चीजों पर अपना फोकस रखते ज्यादा दिखाई दे रहे हैं. सोनू ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जहां वो मुंबई की लोकल ट्रेन में ट्रैवल करते दिख रहे हैं. मुंबई के बोइसर से सोनू ने ट्रेन पकड़ी. वो बेंच पर सो रहे थे, जब वो ट्रेन की आवाज से उठ खड़े होते हैं. सोनू कहते हैं- 'अरे क्या बात है भैया डिस्टर्ब कर रहे हो यार, ये स्टेशन पर कोई चैन से लेटने भी नहीं देता, लेकिन अगर सच कहूं तो जो जिंदगी स्टेशन की है वो कहीं की नहीं है.' सोनू ने इस वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन लिखा- मैं ट्रेन में ट्रैवल करने में ट्रेन्ड हूं.

वीडियो में सोनू ने ट्रेन से की अपनी पूरी जर्नी को शेयर किया है. इस दौरान वीडियो में सोनू ने काफी सारी बातें भी की हैं. सोनू लोकल की हैंगर से लटकते हैं, तो कभी सीट पर सुकून से बैठे दिखाई देते हैं. कभी दरवाजे के पास खड़े हवा खाते हैं तो कभी ट्रैवल कर रहे लोगों के साथ सेल्फी खिंचाते भी दिखते हैं. लास्ट में सोनू स्टेशन पर उतरते हैं और वहां का पानी भी पीते हैं.

READ MORE :Sonu Sood In Local Train : लोकल ट्रैन में सफर करते नज़र आए सोनू सूद, तारीफ करते नहीं थक रही लोगों की जबान, बोले- इसे कहते है रियाल हीरो, देखें वीडियों…

सोनू वीडियो बनाने वाले शख्स से कहते हैं, यहां भी डिस्टर्ब कर रहे हो, स्टेशन पर भी कोई चैन से लेटने नहीं देता, पर एक बात सच बताऊं क्या, जो स्टेशन की जिंदगी है, हम लोग इस वक्त बोईसर में खड़े हैं, रात के 10 बजने वाले हैं, शूटिंग पैकअप किया, जो जिंदगी यहां की है वैसी कहीं की नहीं है. तो चलों ट्रेन में चलते हैं घर जाने का वक्त हो गया है. वाह, सुपरफन. आगे वीडियो में सोनू स्टेशन से पानी पीते हैं और कहते हैं- बॉस ये जो पानी है ना, दुनिया का कोई मिनरल वॉटर इसका मुकाबला नहीं कर सकता है. एकदम सुपर हेल्दी.

सोनू ने अपने स्ट्रगल के दिनों में मुंबई की लोकल ट्रेन से काफी सफर किया है. उनकी यादें इससे जुड़ी हुई हैं. शूटिंग खत्म कर सोनू पुरानी यादों को ताजा करने का मन बनाया. सोनू के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. कई यूजर उनके इस डाउन टू अर्थ नेचर से इम्प्रेस हुए वहीं कई लोग ऐसे भी रहे जो उनके स्टेशन के पानी को अच्छा बताने पर नाराज हुए.

Next Story