Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : आपस में टकराई 4 कार और एक एम्बुलेंस, 5 की मौत...

Sharda Kachhi
5 Oct 2022 4:44 AM GMT
Big Accident
x

Big Accident :  महानगरी मुंबई के बांद्रा वर्ली सी लिंक पर तड़के साढ़े 3 बजे दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक के बाद एक 5 गाड़ियां आपस में टकरा गईं. जानकारी के अनुसार इस हादसे में कुल 5 लोगों की मौत हो गई है. वहीं लगभग 6 घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में …

Big Accident

Big Accident : महानगरी मुंबई के बांद्रा वर्ली सी लिंक पर तड़के साढ़े 3 बजे दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक के बाद एक 5 गाड़ियां आपस में टकरा गईं. जानकारी के अनुसार इस हादसे में कुल 5 लोगों की मौत हो गई है. वहीं लगभग 6 घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी लोग बांद्रा से वर्ली की तरफ जा रहे थे. बताया जा रहा है कि पहले दो गाड़ियों का आपस में एक्सीडेंट हुआ. एक्सीडेंट में घायल हुए लोगों के लिए पहुंची एंबुलेंस से बाद में तीन और गाड़ियां टकरा गईं. फिलहाल बांद्रा से वर्ली की तरफ जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया गया है.

READ MORE : Big Breaking : सुरक्षाबलों ने 4 आतंकवादी को मार गिराया, लिया SPO जावेद की मौत का बदला…

यह हादसा इतना भयानक था कि पांचों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और तत्काल राहत बचाव कार्य शुरू किया गया. इस दौरान पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया. सभी घायलों का इलाज नजदीकी अस्पताल में चल रहा है.

एक गाड़ी का पहले हुआ था एक्सिडेंट

दरअसल मुंबई के बांद्रा वर्ली सी लिंक पर एक गाड़ी का पहले एक्सिडेंट हुआ था. इस हादसे में घायलों को अस्पताल भेजने के लिए एम्बुलेंस को बुलाया गया था. मगर इससे पहले की घायलों को एम्बुलेंस लेकर वहां से जाती, तीन और गाड़ियां एम्बुलेंस और पहले से दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से आकर टकरा गई. इस भिड़ंत में सभी गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए.

Next Story