Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big Breaking : सुरक्षाबलों ने 4 आतंकवादी को मार गिराया, लिया SPO जावेद की मौत का बदला...

Sharda Kachhi
5 Oct 2022 3:39 AM GMT
Big Breaking
x

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. द्राच इलाके में हुए इस एनकाउंटर में जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन के चार टेररिस्ट को मार गिराया है. कश्मीर एडीजीपी विजय कुमार ने बताया कि द्राच में तीन आतंकियों को सेना ने ढेर कर दिया है. मुलू इलाके में भी कुछ आतंकियों के …

Big Breaking

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. द्राच इलाके में हुए इस एनकाउंटर में जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन के चार टेररिस्ट को मार गिराया है. कश्मीर एडीजीपी विजय कुमार ने बताया कि द्राच में तीन आतंकियों को सेना ने ढेर कर दिया है. मुलू इलाके में भी कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद एक और आतंकी को मार गिराया. जिन आतंकियों का आज एनकाउंटर किया गया है इन्होंने दो अक्टूबर को पुलवामा के पिंगलाना में सीआरपीएफ और पुलिस के जॉइंट ट्रुप्स पर गोलियां चलाईं थीं.

READ MORE :Video : गरबा पंडाल में हुई चाकूबाजी, 5 बदमाशों ने युवक पर हमला कर बेल्ट और डंडों से पीटा, देखें वीडियों…

एडीजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि मारे गए आतंकवादी हनान बिन याकूब और जमशेद हाल ही में एसपीओ जावेद डार की हत्या और 24 सितंबर को पुलवामा में पश्चिम बंगाल के एक बाहरी मजदूर की हत्या में शामिल थे. गृहमंत्री अमित शाह के जम्मू कश्मीर दौरे से ठीक पहले यानी रविवार दो अक्टूबर को पुलवामा के पिंगलाना में सीआरपीएफ और पुलिस के संयुक्त दल पर आतंकियों ने गोलीबारी की. इस आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी SPO जावेद अहमद डार शहीद हो गए और सीआरपीएफ का एक जवान घायल हुआ था. आज एनकाउंटर में मारे गए आतंकी इसमें लिप्त थे.

Next Story