Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big News : सिद्धू मूसेवाला के बाद अब इस फेमस पंजाबी सिंगर पर जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार...

Sharda Kachhi
3 Oct 2022 3:18 AM GMT
Big News
x

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या वाली घटना अभी पंजाब के लोग भूले नहीं थे कि अब एक और सिंगर पर जानलेवा हमला हुआ। ये स्टार और कोई नहीं बल्कि पंजाबी इंडस्ट्री के जाने सिंगर और एक्टर अल्फाज हैं। अल्फाज इस समय मोहाली के फोर्टिस हॉस्पिटल में एडमिट हैं. हमले के बाद …

Big News

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या वाली घटना अभी पंजाब के लोग भूले नहीं थे कि अब एक और सिंगर पर जानलेवा हमला हुआ। ये स्टार और कोई नहीं बल्कि पंजाबी इंडस्ट्री के जाने सिंगर और एक्टर अल्फाज हैं। अल्फाज इस समय मोहाली के फोर्टिस हॉस्पिटल में एडमिट हैं. हमले के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टर्स उन्हें मॉनिटर कर रहे हैं. अब हनी सिंह ने अल्फाज का हेल्थ अपडेट दिया है.

READ MORE :
Big News : सिद्धू मूसेवाला के बाद अब इस फेमस पंजाबी सिंगर पर जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार…

सिंगर अल्फाज पर हुए हमले की खबर रैपर हनी सिंह ने ही दी थी. उन्होंने अल्फाज की फोटो शेयर करके बताया था कि उनपर जानलेवा हमला किया गया है. इस खबर ने अल्फाज के तमाम फैंस के दिल तोड़ दिए थे. हर कोई सिंगर की हेल्थ को लेकर परेशान है और उनकी तबीयत के बारे में जानना चाहता है. ऐसे में अब हनी सिंह ने एक पोस्ट शेयर करके अल्फाज का हेल्थ अपडेट दिया है और साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए मोहाली पुलिस का शुक्रिया अदा भी किया है.

Next Story