Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

हॉस्टल कर्मचारी ने लड़कियों का बनाया नहाते हुए Video! पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला...

Sharda Kachhi
30 Sep 2022 2:57 AM GMT
Video
x

कानपुर : चंडीगढ़ के मोहाली यूनिवर्सिटी में हुए वीडियों कांड के बाद अब कानपुर में भी हॉस्टल में एक कर्मचारी द्वारा अश्लील वीडियो बनाए जाने का मामला सामने आया है. कानपुर के रावतपुर थाना इलाके में स्थित साईं निवास गर्ल्स हॉस्टल में गुरुवार को चंडीगढ़ मामले की तर्ज पर लड़कियों ने कर्मचारी द्वारा उनके …

Video

कानपुर : चंडीगढ़ के मोहाली यूनिवर्सिटी में हुए वीडियों कांड के बाद अब कानपुर में भी हॉस्टल में एक कर्मचारी द्वारा अश्लील वीडियो बनाए जाने का मामला सामने आया है. कानपुर के रावतपुर थाना इलाके में स्थित साईं निवास गर्ल्स हॉस्टल में गुरुवार को चंडीगढ़ मामले की तर्ज पर लड़कियों ने कर्मचारी द्वारा उनके अश्लील वीडियो बनाए जाने का आरोप लगाया है. इस मामले में फिलहाल पुलिस ने आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर मोबाइल की जांच के लिए सर्विलांस टीम को लगाया है. वही आरोपों के आधार पर कानपुर कमिश्नरेट पुलिस आरोपी पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करने जा रही है.

इस घटना की जानकारी एसीपी कल्याणपुर दिनेश शुक्ला ने मीडिया को दी. वही पूरे मामले में हॉस्टल की छात्राओं का कहना है कि कर्मचारी के मोबाइल में छात्राओं के कई वीडियो हैं उनका कहना है कि हम लोगों के विरोध पर शुरुआत में हॉस्टल वार्डन कर्मचारी का सपोर्ट कर रही थी लेकिन थाने आने के बाद पुलिस ने सख्त रवैया दिखाते हुए आरोपी को हिरासत में लिया है और उसके मोबाइल की भी जांच हो रही है.

READ MORE :Maa Baglamukhi Temple : अगर संतान सुख से है वंचित तो एक बार जरूर जाए ये मंदिर, दीवार पर स्वास्तिक बनाने से होगी आपकी मनोकामना पूर्ण! एक ही गर्भगृह में विराजती है तीन देवियां, जानें और कई खासियत…

नहाते समय बनाई छात्रा की वीडियो

मोबाइल बरामदगी के बाद मोबाइल में कई आपत्तिजनक वीडियो छात्राओं ने देखे हैं. फिलहाल छात्रों की शिकायत पर घटना के बाद हॉस्टल में पहुंची पुलिस ने आरोपी से जब मोबाइल मांगा तो उसने आनाकानी की. जिस पर पुलिस ने आरोपी की पिटाई भी कर दी. जिसका एक्सक्लूसिव वीडियो छात्राओं ने खुद हॉस्टल के अंदर बनाया. पुलिस द्वारा मोबाइल खोलने के बाद छात्राओं ने मोबाइल में कई अश्लील वीडियो देखें दो छात्राओं की चीख उठी. छात्राओं का कहना है कि सुबह उन लोगों ने अपने साथी का नहाते समय का वीडियो बनाते आरोपी को देखा था.

इसके बाद इसकी शिकायत उन्होंने हॉस्टल वार्डन से की थी, लेकिन हॉस्टल वार्डन ने उनको कर्मचारी को पुराना बताकर डांट फटकार लगा शांत करा दिया था, लेकिन छात्राओं ने आपस में दोपहर में बातचीत कर मामले की शिकायत पुलिस में करने की सोच ली. जिसके बाद हॉस्टल की सभी छात्राएं काकादेव थाने पहुंच गई. काकादेव थाने पहुंची हॉस्टल की छात्राओं को पुलिस ने हॉस्टल के थाना रावतपुर में होने की बात कह के उन्हें रावतपुर थाने भेज दिया.

Next Story