Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

UP Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 3 की मौत, 7 घायल...

Rohit Banchhor
29 Sep 2022 1:33 PM GMT
UP accident
x

सुलतानपुर। UP Accident जिले के प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग पर स्थित त्रिशुंडी गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दिया। जिससे इस हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 7 लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। Read More : CG Crime …

UP accident

सुलतानपुर। UP Accident जिले के प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग पर स्थित त्रिशुंडी गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दिया। जिससे इस हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 7 लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : CG Crime : लोन के नाम पर ऑनलाइन ठगी, तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

बता दें कि कोतवाली नगर क्षेत्र के गोलाघाट स्थित आर.के झांकी ग्रुप के संचालक रोहित निषाद अपने साथ दो महिला कलाकारों समेत आठ अन्य कलाकारों के साथ प्रतापगढ़ जनपद के भूपियामऊ के निकट गौतम ढाबे के पास राधा कृष्ण की लीला से जुड़ा कार्यक्रम आयोजित करने बुधवार की शाम ई-रिक्शा बुक करके गए थे।

Read More : Surrender : 3 लाख की इनामी महिला नक्सली ने किया आत्मसमर्पण, कई बड़े घटना में रही शामिल…

कार्यक्रम के समापन के बाद रात्रि 2 बजे 9 कलाकारों के साथ वह ई-रिक्शा से ही सुल्तानपुर की तरफ वापस आ रहे थे कि त्रिशुंडी गांव के पास प्रयागराज की तरफ जा रही अनियंत्रित ट्रक उनके ई रिक्शा को ठोकर मारते हुए फरार हो गया। जिससे मौके पर ही अजय कुमार निवासी दरियापुर, ई रिक्शा चालक राजेन्द्र निवासी पांचोपीरन, राहुल निवासी चुनहा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रोहित निषाद, लक्खू निषाद, शुभम निषाद, रजवंत मिश्रा, विपिन कुमार, राधा सोनी व पूजा घायल है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Next Story