Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : आरक्षक ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
27 Sep 2022 12:21 PM GMT
Suicide
x

मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर। Suicide जिले के लोहारी रेलवे फाटक के पास एक आरक्षक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची नागपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है। Read More : Suicide : चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने फांसी लगाकर की …

Suicide

मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर। Suicide जिले के लोहारी रेलवे फाटक के पास एक आरक्षक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची नागपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : Suicide : चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद, सामने यह वजह…

बता दें कि मृतक रामा सिंह ग्राम महाराजपुर का रहने वाला था। वह पोड़ी थाना में आरक्षक के पद पर पदस्थ था। बताया जाता है कि आज सुबह करीब साढ़े 6 बजे दुर्ग से अम्बिकापुर जा रही ट्रेन से रेलवे फाटक लोहारी के पास रामा सिंह ने इंजन के निकलने के बाद बोगी के नीचे सिर डाल कर आत्महत्या कर ली।

Read More : Suicide : बड़ी बहन की डांट से नाराज होकर छोटी ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या, सदमे में दादी की गई जान…

जिससे धड़ और सिर अलग होते ही आरक्षक की मौके पर मृत्यु हो गई। आत्महत्या का कारण ज्ञात नहीं हो पाया है। सूचना पर नागपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। बताया जाता है आरक्षक अपनी स्कूटी से वहां पहुंचा था। पुलिस ने मामले मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Next Story