Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Raipur : परीक्षा देते वक्त अचानक छात्र के सिर पर गिरा पंखा, हुआ बुरी तरह घायल...

Sharda Kachhi
28 Sep 2022 5:43 AM GMT
Raipur
x

रायपुर। राजधानी रायपुर के शासकीय स्कूल में एक बड़ी घटना हो गई, इस घटना के बाद स्कूल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही भी सामने आई है। यहां परीक्षा देते वक्त छात्र के सिर पर पंखा गिर गया। इस हादसे में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया है। लेकिन उसकी मरहम पट्टी कर मामले को …

Raipur

रायपुर। राजधानी रायपुर के शासकीय स्कूल में एक बड़ी घटना हो गई, इस घटना के बाद स्कूल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही भी सामने आई है। यहां परीक्षा देते वक्त छात्र के सिर पर पंखा गिर गया। इस हादसे में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया है। लेकिन उसकी मरहम पट्टी कर मामले को रफा-दफा कर दिया गया। लेकिन छात्र के आवाज उठाने के बाद यह मामला अब सामने आया है।

READ MORE :Mahesh Babu’s mother passes away : महेश बाबू की मां का निधन, घर में पसरा मातम…

जानकारी के मुताबिक, रायपुर जिले के आरंग जनपद पंचायत के ग्राम पंचायत भानसोज शासकीय हाई स्कूल में बड़ी घटना हुई है। जहां पेपर दिलाते वक्त छात्र के सिर पर पंखा गिर गया। जिससे स्कूली छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया है। छात्र कक्षा 9 वीं में पढ़ाई करता है। स्कूल प्रबंधन की यह बड़ी लापरवाही सामने आई है। इस हादसे से और कई बच्चों को नुकसान हो सकता था।

वहीं छात्र ने बताया है कि घटना को दो-तीन दिन हो गए लेकिन अभी तक कोई मेरा हाल जाने नहीं आया है। छात्र का इलाज सही तरीके से इलाज भी नहीं किया गया है छात्र ने बेहतर इलाज के लिए सरकार से मांग की है।

Next Story