Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Mahesh Babu's mother passes away : महेश बाबू की मां का निधन, घर में पसरा मातम...

Sharda Kachhi
28 Sep 2022 4:59 AM GMT
Mahesh Babus mother passes away
x

हैदराबाद : Mahesh Babu's mother passes away : सुपरस्टार महेश बाबू की मां घट्टामनेनी इंदिरा देवी का लंबी बीमारी के बाद 70 साल की उम्र में बुधवार सुबह निधन हो गया। शहर के एक बड़े अस्पताल में पिछले सप्ताह से इलाज करा रहीं इंदिरा देवी ने अपने घर पर अंतिम सांस ली। घट्टामनेनी …

Mahesh Babu's mother passes away

हैदराबाद : Mahesh Babu's mother passes away : सुपरस्टार महेश बाबू की मां घट्टामनेनी इंदिरा देवी का लंबी बीमारी के बाद 70 साल की उम्र में बुधवार सुबह निधन हो गया। शहर के एक बड़े अस्पताल में पिछले सप्ताह से इलाज करा रहीं इंदिरा देवी ने अपने घर पर अंतिम सांस ली। घट्टामनेनी इंदिरा देवी सुपरस्टार और अनुभवी तेलुगू स्टार कृष्णा की पत्नी थीं। इंदिरा देवी की मौत घट्टामनेनी परिवार के लिए बहुत बड़ा झटका है, क्योंकि इसी साल उनके बड़े बेटे रमेश बाबू का निधन हो गया था। बुधवार को सुपरस्टार महेश बाबू के घर में मातम छा गया।

READ MORE :डॉक्टरों ने युवक के पेट से निकाली इतनी चम्मच कि उड़ गए सभी के होश, पेट दर्द की थी शिकायत, जानें पूरा मामला…

सोशल मीडिया पर परिवार को श्रद्धांजलि और शोक संदेश आने शुरू हो गए हैं। टॉलीवुड मेगास्टार चिरंजीवी महेश बाबू और कृष्णा को शोक व्यक्त करने वाले पहले लोगों में शामिल थे। उन्होंने तेलुगू में ट्वीट किया, "इंदिरा देवी गारू के निधन के बारे में सुनकर बेहद दुख हुआ। मैं सुपरस्टार कृष्णा गारू, भाई महेश बाबू और परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।" फिल्म उद्योग के बड़े लोग मृतक मातृसत्ता को श्रद्धांजलि देने के लिए घट्टामनेनी परिवार के घर का रुख कर रहे हैं। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि अंतिम संस्कार बुधवार को दोपहर के बाद किया जाएगा।

Next Story