Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Creta को टक्कर देने आ रही Tata की दमदार Blackbird, पावरफुल इंजन के साथ मिलेगी कई जबरदस्त फीचर्स, जानें कीमत

naveen sahu
27 Sep 2022 1:37 PM GMT
Creta को टक्कर देने आ रही Tata की दमदार Blackbird, पावरफुल इंजन के साथ मिलेगी कई जबरदस्त फीचर्स, जानें कीमत
x

नई दिल्ली। Tata Motors भारतीय बाजार में नई SUV Tata Blackbird को लॉन्च करने वाली है। जो 5 स्टार सुरक्षा रेटिंग के साथ सबसे सुरक्षित वाहनों में से एक है। इस SUV को दमदार अंदाज में पेश किया जाएगा। Tata Motors SUV में 1.5 लीटर की क्षमता वाला एक शक्तिशाली पेट्रोल डीजल इंजन का उपयोग …

नई दिल्ली। Tata Motors भारतीय बाजार में नई SUV Tata Blackbird को लॉन्च करने वाली है। जो 5 स्टार सुरक्षा रेटिंग के साथ सबसे सुरक्षित वाहनों में से एक है। इस SUV को दमदार अंदाज में पेश किया जाएगा। Tata Motors SUV में 1.5 लीटर की क्षमता वाला एक शक्तिशाली पेट्रोल डीजल इंजन का उपयोग करने जा रही है। Tata की इस SUV का मुकाबला Hyundai Creta से होने जा रहा है।

Read More : New Car Launch : Tata ने चुपके से लॉन्च कर दी दमदार नई टाटा हैरियर, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स, जाने कीमत

आपको बता दें कि इस SUV में दिए गए फीचर्स की जानकारी अभी नहीं मिली है। लेकिन हालांकि इस एसयूवी के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन इसमें डबल एयरबैग, ​​कीमत की बात करें तो इस एसयूवी की कीमत हैरियर से कम होगी और यह बाजार में हुंडई क्रेटा को टक्कर देगी।

SUV में नया 1.5-लीटर फोर-सिलेंडर पेट्रोल इंजन होने की संभावना है। जो 160 एचपी का अधिकतम पावर आउटपुट दे सकता है। हालांकि, मौजूदा नेक्सॉन पेट्रोल वेरिएंट में 1.2-लीटर रेवोट्रॉन टर्बो पेट्रोल इंजन और डीजल वेरिएंट में 1.5-लीटर रेवोटॉर्क डीजल इंजन दिया गया है। इस एसयूवी को मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाएगा।

Next Story