Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Suicide : बड़ी बहन की डांट से नाराज होकर छोटी ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या, सदमे में दादी की गई जान...

Rohit Banchhor
26 Sep 2022 9:32 AM GMT
Suicide
x

कानपुर। Suicide जिले के चकेरी में एक 10 वर्षीय बच्ची ने बड़ी बहन के डांट से नाराज होकर ट्रेन के सामने कुदकर आत्महत्या कर ली। इधर घटना की जानकारी मिलने पर सदमे में बच्ची की दादी की भी जान चली गई। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया …

Suicide

कानपुर। Suicide जिले के चकेरी में एक 10 वर्षीय बच्ची ने बड़ी बहन के डांट से नाराज होकर ट्रेन के सामने कुदकर आत्महत्या कर ली। इधर घटना की जानकारी मिलने पर सदमे में बच्ची की दादी की भी जान चली गई। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : पत्नी के मायके जाने से क्षुब्ध युवक ने की जहर सेवन, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला…

बता दें कि मृतिका के पिता संतोष चौरसिया एक किराने की दुकान के मालिक हैं। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी कुंती और सबसे छोटी बेटी अंजलि अपनी बीमार सास से मिलने उन्नाव गए थे। उनकी 10 साल की बेटी दिव्यांशी पड़ोस में एक भंडारा में शामिल होने गई थी। दिव्यांशी जब लौटी तो उसकी बड़ी बहन भव्या ने देर से लौटने पर उसे डांटा। बाद में इसी बात को लेकर दोनों में मारपीट हो गई।

Read More : Suicide : छेड़छाड़ से परेशान होकर छात्रा ने पहले लिखा सुसाइड नोट, फिर फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

जब संतोष रात को काम से लौटकर खाना खा रहा थे, उसी समय दिव्यांशी गुस्से में घर से निकल गई। बड़ी बेटी ने कुछ दूर तक उसका पीछा किया और उसे घर वापस आने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया और आगे बढ़ गई। बड़ी बेटी ने घर लौटकर अपने पिता को बताया कि दिव्यांशी बहुत दूर चली गई है। जिसके बाद उसके पिता दिव्यांशी की तलाश के लिए निकले।

Read More : Suicide : युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी…

वह जब रेलवे ट्रैक के पास पहुंचे तो उन्होंने दिव्यांशी का शव देखा। जिसके बाद पिता ने इसकी जानकारी श्यामनगर थाना पुलिस को दी। मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं अपनी पोती की मौत की जानकारी मिलने पर उसकी दादी गोमती चौरसिया की भी सदमे में मौत हो गई।

Next Story