Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Breaking : नक्सलियों ने लूटा मेडिकल टीम को नदी पार करा रही नगर सेना की बोट, लूट के आधे घंटे बाद सीखा बोट चलाना...

Sharda Kachhi
26 Sep 2022 5:48 AM GMT
CG Breaking
x

बीजापुर। भैरमगढ़ ब्लॉक के अति संवेदनशील गांव उसपरी घाट से नक्सलियों ने नगर सेना की मोटर बोट को लूट लिया हैं। यह मोटर बोट स्वास्थ्य अमले व ग्रामीणों को नदी पार करा रही थी। इस घटना के बाद क्षेत्र में बोट के साथ अधिकारियों के अपहरण कर लिये जाने की खबर उड़ गयी थी, …

CG Breaking

बीजापुर। भैरमगढ़ ब्लॉक के अति संवेदनशील गांव उसपरी घाट से नक्सलियों ने नगर सेना की मोटर बोट को लूट लिया हैं। यह मोटर बोट स्वास्थ्य अमले व ग्रामीणों को नदी पार करा रही थी। इस घटना के बाद क्षेत्र में बोट के साथ अधिकारियों के अपहरण कर लिये जाने की खबर उड़ गयी थी, लेकिन एसपी ने अपहरण की घटना को सिरे से नकार दिया है।

कलेक्टर-एसपी के लौटने के बाद हुई वारदात

बताया जा रहा है कि प्रभावित गांव के हालातों का जायजा व गांवों तक मेडिकल टीम को भेजने के लिए रविवार को उसपरी गांव पहुंचे विधायक विक्रम मंडावी, कलेक्टर राजेन्द्र कटारा व एसपी आंजनेय वाष्र्णेय के वापस लौटने के बाद दोपहर करीब 2 बजे के दरमियान मेडिकल टीम को नदी पार करा रही नगर सेना की मोटरबोट को उसपरी घाट से नक्सलियों ने लूट लिया।

READ MORE :10 साल की बच्ची ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, सामने आई चौकानें वाली वजह….

आधे घंटे तक सीखा बोट चलाना

हथियार बंद नक्सलियों ने मोटरबोट चालकों से पूछताछ करने के बाद बोट को अपने कब्जे लेकर आधे घण्टे तक मोटर बोट को चलाना सीखा, फिर नगर सेना के जवानों को उसपरी घाट लाकर छोड़ा और मोटर बोट अपने साथ लेकर चले गए।

बता दें कि मितानिन, आंगनबाड़ी, स्वास्थ्य अमले सहित ग्रामीणों को इंद्रावती नदी पार कराने मोटरबोट वहां रखी गई थी। नक्सलियों ने मोटर बोट में सवार लोगों को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाया हैं।

Next Story