Begin typing your search above and press return to search.
Accident

10 साल की बच्ची ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, सामने आई चौकानें वाली वजह....

Sharda Kachhi
26 Sep 2022 5:32 AM GMT
Railway Update
x

कानपुर : यूपी के कानपूर स्थित चकेरी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। बहन से झगड़े के बाद दस साल की बच्ची ने खुद ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। उधर, पोती की मौत की खबर सुनते ही उन्नाव में रहने वाली उसकी दादी की मौत हो गई। लड़की के …

10 साल की बच्ची

कानपुर : यूपी के कानपूर स्थित चकेरी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। बहन से झगड़े के बाद दस साल की बच्ची ने खुद ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। उधर, पोती की मौत की खबर सुनते ही उन्नाव में रहने वाली उसकी दादी की मौत हो गई।
लड़की के पिता संतोष चौरसिया एक किराने की दुकान के मालिक हैं। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी कुंती और सबसे छोटी बेटी अंजलि अपनी बीमार सास से मिलने उन्नाव गए थे।

उनकी 10 साल की बेटी दिव्यांशी पड़ोस में एक भंडारा में शामिल होने गई थी। दिव्यांशी जब लौटी तो उसकी बड़ी बहन भव्या ने देर से लौटने पर उसे डांटा। बाद में इसी बात को लेकर दोनों में मारपीट हो गई। जब संतोष रात को काम से लौटकर खाना खा रहा थे, उसी समय दिव्यांशी गुस्से में घर से निकल गई।

READ MORE :CG News : नवरात्रि पर महापौर का महिलाओं को तोहफा, बस सेवा होगी फ्री, सभी बसों का रूट और नंबर तय…

बड़ी बेटी ने कुछ दूर तक उसका पीछा किया और उसे घर वापस आने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया और आगे बढ़ गई।
बड़ी बेटी ने घर लौटकर अपने पिता को बताया कि दिव्यांशी बहुत दूर चली गई है। चौरसिया दिव्यांशी की तलाश के लिए निकले। वह जब रेलवे ट्रैक के पास पहुंचे तो उन्होंने दिव्यांशी का शव देखा।

श्याम नगर थाना चौकी प्रभारी धर्मेद्र कुमार ने बताया, "बहनों में झगड़ा हुआ था, जिसके बाद छोटी बहन ने इतना बड़ा कदम उठाकर आत्महत्या कर ली। पोती की मौत की सूचना मिलने पर उसकी दादी गोमती चौरसिया की भी कुछ घंटों बाद मौत हो गई।

Next Story