Begin typing your search above and press return to search.
Interesting

अजब-गजब : क्या आपने पार्किंग में खड़ी बाइक को चलते हुए देखा है, अगर नहीं तो देखें Video

vishal kumar
24 Sep 2022 3:59 AM GMT
अजब-गजब : क्या आपने पार्किंग में खड़ी बाइक को चलते हुए देखा है, अगर नहीं तो देखें Video
x

नई दिल्ली। क्या आपने पार्किंग (Parking)में खड़ी बाइक (Bike)को चलते हुए देखा है, अगर नहीं तो ये वीडियो (Video) जरूर देखें। इस वीडियो (Video) को सोशल मीडिया (social media)पर हजारों लोग अपलोड कर रहे हैं. ये अनोखा वीडियो (Unique video)सोशल मीडिया (social media) पर चर्चा का विषय बना हुआ है। यह वीडियो इंटरनेट (Video internet) …

नई दिल्ली। क्या आपने पार्किंग (Parking)में खड़ी बाइक (Bike)को चलते हुए देखा है, अगर नहीं तो ये वीडियो (Video) जरूर देखें। इस वीडियो (Video) को सोशल मीडिया (social media)पर हजारों लोग अपलोड कर रहे हैं. ये अनोखा वीडियो (Unique video)सोशल मीडिया (social media) पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह वीडियो इंटरनेट (Video internet) पर सनसनी बना हुआ है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक बाइक खड़ी है। इसके आस-पास कोई भी नहीं है। फिर यह अचानक अपने आप चलने लगती है। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट और लाइक कर रहे है।

वीडियो देख डर जाएंगे आप

डराने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाइक रात को पार्किंग में खड़ी है। उसके आस-पास कोई भी नजर नहीं आता है। कुछ ही देर में यह बाइक अपने आप चलने लगती है। यह पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

30 सेकंड के फुटेज में दो मोटरसाइकिलें एक सड़क के किनारे खड़ी दिखाई देती हैं। अचानक, एक बाइक में से एक अपने आप आगे बढ़ना शुरू कर देती है। बाएं मुड़ने और नीचे गिरने से पहले सड़क के बीच तक पहुंच जाती है।

लोग जमकर कर रहे है कमेंट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियां दे रहे है। इस वीडियो को देखकर लोगों में मन में कई प्रकार को सवाल उठ रहे है। हालांकि यह वीडियो पूराना है लेकिन इंटरनेट पर इसको देखकर कई लोगों ने दावा किया है कि क्लिप को एडिट किया गया है या फिर गलत वायरिंग के चलते वो चलती दिख रही है।

READ MORE: Birthday Special: अजय देवगन के साथ जब Abhishek Bachchan ने पी थी पहली बार शराब, जानें फिर क्या हुआ

एक ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कैमरे में कैद हो गया वरना कोई यकीन नहीं करता।' सीसीटीवी फुटेज को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर 18,000 से अधिक बार देखा गया है। कई यूजर ने इसे बकवास बताया तो कई ने कहा इसमें आत्मा आ गई है। कुछ यूजर्स का कहना है कि इस वीडियो को एडिट किया गया है।

Next Story