ताज़ा ख़बर
इन एक्ट्रेस ने दिए वेब सीरीज में जमके बोल्ड सीन्स, रिलीज होते ही मचा बवाल..अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने एयरपोर्ट पर विदेश जाने से रोका..आधी रात को जगाकर पत्नी करती थी पति से यह डिमांड, परेशान होकर पति ने किया चौकाने वाला काम..CORONA UPDATE : प्रदेश वासियों के लिए राहत की खबर, कोरोना संक्रमित मरीजों में आयी कमी, देखें कहां कितने मिले केस..लुक्स के मामलेें में बॉलीवुड की कई हसीनाओं को मात देती है ये Bhojpuri Actress, देखिए वायरल तस्वीरें..Nora Fatehi की इन फोटो ने सोशल मीडिया में लगाई आग, बोल्डनेस देख सबका हुआ बुरा हालविराट कोहली की वनडे कप्तानी को लेकर जल्द आ सकता अहम फैसला, हो सकता है बड़ा बदलाव..कार्तिक आर्यन ने करण जौहर और दोस्ताना 2 को लेकर कही ये बात, सुनकर उड़ गए ट्रोलर्स के उड़े होशBIG BREAKING : महाराष्ट्र के बाद इस राज्य में हुआ ओमिक्रॉन ब्लास्ट, एक ही परिवार के 9 सदस्य मिले संक्रमित, हाल में दक्षिण अफ्रीका से लौटा था परिवार..घरेलू कलह के चलते पत्नी ने पांच बेटियों के साथ कुएं में लगाई छलांग, उसके बाद जो हुआ सुनकर यकीन नही होगा..

Birthday Special: अजय देवगन के साथ जब Abhishek Bachchan ने पी थी पहली बार शराब, जानें फिर क्या हुआ

Mahendra Kumar SahuFebruary 5, 20211min

 

 

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Bollywood actor Abhishek Bachchan) आज अपना 45वां जन्मदिन(45th birthday)मना रहे है। पॉपुलर एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)को आज कई सेलिब्रिटी जन्मदिन(Celebrity birthday) का बधाई भी दे रहे है. कई लोगों ने बिताए हुए पलो को याद कर रहे है.

 

बता दें कि अभिषेक बच्चन बॉलीवुड (Abhishek Bachchan Bollywood) में दो दशक से ज्यादा का वक्त बिता दिया है. पिछले जून में उन्हें बॉलीवुड (Bollywood)में काम करते हुए 20 साल पूरे हो गए. अपने 20 साल के फिल्मी करियर (Film career) में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में (Superhit movies)दी लेकिन उन्हें एक सक्सेसफुल एक्टर नहीं माना जाता. 30 जून 2000 को उनकी पहली फिल्म ‘रिफ्यूजी’ रिलीज हुई और ये फिल्म फ्लॉप हुई.

 

लेकिन आने वाले सालों में उन्होंने ‘बंटी और बबली’, ‘जमीन’, ‘गुरु’, ‘युवा’, ‘दस’ और ‘बोल बच्चन’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी. उन्होंने अपनी दमदार अदाकारी से फैंस का दिल जीता है. अभिषेक अपने पिता अमिताभ बच्चन की तरह ही सरल स्वभाव वाले शख्स हैं. वह अपने पिता की राह पर चल रहे हैं. अभिषेक के जन्मदिन के मौके पर हम उनसे जुड़ा एक इंटरेस्टिंग किस्सा बता रहे हैं.

 

टीवी के पॉपुलर शो ‘यारों की बारात’ में अभिषेक बच्चन ने अपने करियर की शुरुआती दिनों का एक किस्सा शेयर किया. इस शो में अभिषेक बच्चन के साथ अजय देवगन और संजय दत्त भी बतौर गेस्ट शामिल हुए थे. अभिषेक ने बताया कि उन्होंने बतौर एक्टर एंट्री करने से पहले प्रोडक्शन ब्वॉय और अस्सिटेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया. उन्होंने बताया कि जब फिल्म ‘मेजर साहब’ की शूटिंग हो रही थी, तब वह उस फिल्म के प्रोडक्शन ब्वॉय थे.

 

अजय ने ऑफर की ड्रिंक

 

फिल्म में उन्हें कई काम करने थे, जिसमें एक काम था ऑस्ट्रेलिया में अजय देवगन को एयरपोर्ट से लेने से लेकर उनके ध्यान रखने का काम. अजय देवगन इसके बाद बताया,”अभिषेक जब मुझे होटल लेकर आया तो उस वक्त दोपहर था. कमरे में सामान रखने के बाद मैं ड्रिंक के लिए नीचे चला गया, जहां मेरे साथ अभिषेक भी था. मैंने उससे भी पूछा कि क्या वो ड्रिंक लेगा तो अभिषेक ने कहा- ‘नो सर’. इसके बाद मैंने उससे नहीं पूछा और अपना ड्रिंक खत्म करके ऊपर होटल चला गया.”

 

अभिषेक ऑर्डर की वोडका

 

अजय ने आगे कहा, “शाम को मैंने फिर अभिषेक से पूछा कि क्या वो ड्रिंक लेगा तो उसने फिर मना कर दिया. लेकिन जब अगले दिन शाम को मैंने अभिषेक से ड्रिंक के लिए पूछा तो अभिषेक कहते हैं- ‘अगर आप पापा को नहीं बताएंगे तो मैं पी लूंगा.’ इसके बाद अभिषके ने खुद के लिए वोडका ऑर्डर की थी.”

 

 

READ MORE:गजब का जुगाड़ : Swift कार लगाकर बनाई बैल गाड़ी, IAS अफसर ने शेयर की Video, कहा-‘वाह क्या ठाठ हैं, देखें Video

 

 

सड़क पर सोए थे अभिषेक

 

अजय के बाद फिर अभिषेक ने आगे का किस्सा बताया कि चूंकि वो पहली बार प्रोडक्शन का हिस्सा बने थे और अजय के लिए होटल में कमरा बुक करना भूल गए थे. जिसके बाद उन्होंने अजय को अपना कमरा दिया था और खुद सड़क पर सोए थे. सड़क पर सोने से वो झुंझला गए थे जिसके बाद उन्होंने अजय के साथ शराब पी थी.

 

 


About us

हम निर्भीक हैं, निष्पक्ष हैं व सच की लड़ाई लड़ने के लिए आपके साथ हैं…


CONTACT US

संपर्क करें

Contact Our Chief Editor Mahendra Kumar Sahu

H14, dhehar city, gayatri nagar, raipur chhattisgarh, 492007