Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG : तांबा चोरी करने चालू लाइन पर खंबे में चढ़े कबाड़ी, एक की मौत, 1 घायल

naveen sahu
24 Sep 2022 3:58 PM GMT
CG : तांबा चोरी करने चालू लाइन पर खंबे में चढ़े कबाड़ी, एक की मौत, 1 घायल
x

अनूपपुर/बिजुरी एस के मिनोचा। CG अनूपपुर जिले के बिजुरी थाना अंतर्गत कोरजा से ग्रामीणों द्वारा तकरीबन शाम 4 बजे बिजुरी पुलिस को सूचना दी गई कि कोरजा कालरी के पीछे लगे 33 केवी के पोल में दो युवक द्वारा तार काटने के उद्देश्य पोल में चढ़ा गया था जहां पर पोल में करंट होने …


अनूपपुर/बिजुरी एस के मिनोचा। CG अनूपपुर जिले के बिजुरी थाना अंतर्गत कोरजा से ग्रामीणों द्वारा तकरीबन शाम 4 बजे बिजुरी पुलिस को सूचना दी गई कि कोरजा कालरी के पीछे लगे 33 केवी के पोल में दो युवक द्वारा तार काटने के उद्देश्य पोल में चढ़ा गया था जहां पर पोल में करंट होने के कारण एक युवक करंट के चपेट में आने पर मौत हो गई साथ ही अन्य साथी घायल की स्थिति पड़ा हुआ है।

वहीं ग्रामीणों के बताए जाने के अनुसार बिजुरी नगर निरीक्षक द्वारा थाना स्टाफ को मौके में भेजा गया जहां पर बिजुरी पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर युवक की स्थिति को देखते हुए तत्काल एमपीबी के कर्मचारियों को सूचना दी गई साथ ही मौके में पहुंचते एमपीवी के कर्मचारियों द्वारा लाइन को शटडाउन कराते हुए करंट की चपेट में आने से मृतक हुए व्यक्ति को पोल से उतारा गया व पंचनामा तैयार कर मृतक व्यक्ति को पीएम के लिए बिजुरी समुदायिक केंद्र भेजा गया।

Read More : CG News : अधूरा बना स्काईवॉक भाजपा के भ्रष्टाचार का स्मारक ! सीएम बघेल को सौंपा दस्तावेज, की जांच की मांग…

साथ ही घायल व्यक्ति को जिला मुख्यालय हॉस्पिटल में रेफर किया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों व्यक्ति जबलपुर निवासी है जिसमें से एक व्यक्ति को कृष्णा के नाम से जाना जाता था जिस की मौके पर ही मौत हो चुकी है यह दोनों व्यक्ति साथ ही यहां पर रहकर अपना जीवनयापन करते थे।

पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों कबाड़ी 33 केव्ही के खंभे में तांबा की चोरी करने के नियत से चढ़े थे जिसमें बिजली सप्लाई चालू थी भारी करेंट के चपेट में आने से एक कबाड़ चोर की बिजली से खम्भे में ही चपक कर मौत हो गई वही एक अन्य साथी जिसकी पहचान नही हो पाई है उसे गंभीर हालात में जिला अस्पताल अनूपपुर रेफर किया गया है।

Next Story