Aryan Khan Drug Case : आर्यन खान के ड्रग्स केस में मां गौरी खान ने तोड़ी खामोसी, कहा- इससे बुरा कुछ नहीं

 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान को कौन नही जानता। आर्यन खान को ड्रग्स के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था। वहीं अक्टूबर 2021 में शाहरूख खान के बेटे की गिरफ्तारी के बाद एक बड़ा विवाद सामने आया था। आर्यन खान के इस मामले में कोर्ट ने कॉफी मुश्किलों के बाद बेल मिली थी। इस मामले में गौरी खान ने पहली बार बात की है।

Read More : Viral Video : “मेरे पापा पुलिस में हैं, मार देंगे गोली” रोते हुए बच्चें ने मैडम को धमकाया, देखें वीडियो

आर्यन के केस पर गौरी ने की बात
बता दें कि करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 के ऐपिसोड में गौरी खान पहुंची। वहीं उनके साथ कई बॉलीवुड अभिनेताओं की पत्नियां भी शामिल रही। शोेे के होस्ट करण ने आर्यन खान के केस का बिना नाम लेते हुए गौरी से बात की। गौरी ने बताया कि यह लिए यह बेहद मुश्किल रहा है। गौरी ने आर्यन की गिरफ्तारी पर बात की और कहा जिससे हम गुजरे हैं उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है। लेकिन एक परिवार के रूप में हम साथ जहां खड़े हैं, मैं कह सकती हूं कि हम सभी अच्छे स्पेस में हैं. हम एक दूसरे से मिलने वाले प्यार को महसूस करते हैं. हमारे दोस्त, और बहुत सारे लोग जिन्हें हम नहीं जानते, ढेरों मैसेज हमें मिले और बहुत सारा प्यार हमें मिला. हमें इससे भाग्यशाली महसूस होता है. मैं सभी के आभारी हैं जिन्होंने हमारी मदद की.

Read More : Shocking : सड़क किनारे ही होने लगा महिला को लेबर पेन, पति ने मोबाइल चार्जर के सहारे बच्चे को निकाला बाहर…

नहीं मिले सबूत
ड्रग्स मामले में आर्यन की गिरफ्तारी के बाद उसे पुलिस कस्टडी में रखा गया था। वहीं शाहरूख बेटे से मिलने के लिए भी जेल पहुंचे थे। इस मामले मे एनसीबी को आर्यन के खिलाफ सबूत नहीं मिलने पर उसे 30 अक्टूबर 2021 को स्टार किड की घर वापसी हुई थी।

Related Articles

Back to top button