Viral Video : “मेरे पापा पुलिस में हैं, मार देंगे गोली” रोते हुए बच्चें ने मैडम को धमकाया, देखें वीडियो

 

उत्तर प्रदेश। Viral Video बीते दिनों आपने सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो देखा होगा। जिसमे बच्चा नाराज टीचर को गाल पर किस करके मना रहा होता है। यह बच्चा प्रयगराज के एक एलकेजी में पढ़ता है। इस बच्चे की पहचान अथर्व सिंह के रूप हुई है। हाल ही में ही एक और मासूम बच्चें की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बच्चा अपने टीचर को रोते हुए धमकाता हुआ नजर आ रहा है।

इस वीडियो को आप भी देखकर हौरान हो जाएंगे। वीडियो में मासूम बच्चा अपने टीचर को रोते हुए कहता है कि मेरे पापा पुलिस में हैं मार देंगे गोली। इसे सुनकर टीचर की हंसी पड़ती है।

Read More : Viral Video : आधी रात को थाने में मचा बवाल, अजीबो-गरीब रिपोर्ट लिखाने पहुंचा शख्स, कहा- अमेरिका ने जौनपुर पर क‍िया हमला, तीसरी आंख से खुद देखा मंजर

बच्चे इस की मासूमियत का वीडियो ट्विटर पर @Gulzar_sahab के अकाउंट से शेयर किया गया है। यूजर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है मेरे पापा पुलिस में है। वही चंद मिनटों में यह क्लिप इंटरनेट के अलग अलग प्लेटफॉर्म पर खूश वायरल हो रहा है। साथ ही इस वीडियोें पर लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी है। कई लोगों को यह वीडियो फनी लग रही है तो कई लोगो का कहना है कि छोटी उम्र में बच्चों में इस प्रकार का सोच आना चिंता का विषय है।

Related Articles

Back to top button