Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा पति, नहीं भेजने पर चढ़ा हाईटेंशन टावर पर, देखें वीडियो...

Rohit Banchhor
20 Sep 2022 12:29 PM GMT
CG News
x

दुर्ग। CG News जिले के भिलाई-3 थाना क्षेत्र के ग्राम गनियारी में एक युवक अपनी पत्नी को लेने ससुराल आया था। जहां ससुर द्वारा पत्नी को भेजने से इंकार करने पर युवक 75 फीट ऊंचे हाईटेंशन टॉवर में चढ़ गया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने समझाइश के बाद युवक को नीचे सुरक्षित उतार …

CG News

दुर्ग। CG News जिले के भिलाई-3 थाना क्षेत्र के ग्राम गनियारी में एक युवक अपनी पत्नी को लेने ससुराल आया था। जहां ससुर द्वारा पत्नी को भेजने से इंकार करने पर युवक 75 फीट ऊंचे हाईटेंशन टॉवर में चढ़ गया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने समझाइश के बाद युवक को नीचे सुरक्षित उतार लिया है।

Read More : CG News : दो युवकों ने की थी सरेआम पंच की हत्या, अदालत ने सुनाई फांसी की सजा…

बता दें कि युवक होरीलाल पारदी 30 वर्ष देवगांव थाना खरोरा का रहने वाला है। वह अपने ससुराल ग्राम गनियारी में अपनी पत्नी को लेने आया हुआ था। परंतु ससुर ने अपनी लड़की को भेजने से इंकार कर दिया था। काफी मिन्नतो के बाद भी ससुर के नहीं मानने पर होरीलाल आवेश में आ गया एवं गांव में ही हाईटेंशन लाइन के 75 फीट ऊंचे इलेक्ट्रिक टावर में चढ़ गया।

Read More : CG News : राशन और सब्जियों से भरी पिकअप में नक्सलियों ने लगाई आग, जवानों के लिए भरकर ले जा रहा था वाहन…

होरीलाल टावर में लगभग 70 फीट ऊंचाई पर चढ़ गया था। इसकी जानकारी भिलाई-3 पुलिस को लगते ही मौके पर पहुंचकर होरीलाल को समझाया गया। पुलिस की समझाइश पर होरीलाल सुरक्षित नीचे उतर गया। इस प्रकार से भिलाई 3 पुलिस की समझाइश के कारण युवक की जान बच गई। पुलिस के द्वारा युवक होरीलाल को नीचे उतरने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया है।

देखें वीडियो…

Next Story