Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : राशन और सब्जियों से भरी पिकअप में नक्सलियों ने लगाई आग, जवानों के लिए भरकर ले जा रहा था वाहन...

Rohit Banchhor
19 Sep 2022 3:07 PM GMT
CG News
x

बीजापुर। CG News जिले के तर्रेम थाना क्षेत्र के सारकेगुडा सीआरपीएफ कैंप के पास नक्सलियों ने सब्जी व राशन से भरी पिकअप वाहन में आग लगा दी। वाहन बीजापुर से राशन व सब्जी भरकर सीआरपीएफ कैंप के जवानों के लिए लेकर जा रहा था, तभी घात लगाए बैठे नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया। …

CG News

बीजापुर। CG News जिले के तर्रेम थाना क्षेत्र के सारकेगुडा सीआरपीएफ कैंप के पास नक्सलियों ने सब्जी व राशन से भरी पिकअप वाहन में आग लगा दी। वाहन बीजापुर से राशन व सब्जी भरकर सीआरपीएफ कैंप के जवानों के लिए लेकर जा रहा था, तभी घात लगाए बैठे नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया।

Read More : CG News : प्रिंसिपल नाबालिग छात्राओं के साथ करता था गंदी हरकत, आक्रोशित परिजनों ने की पिटाई…

बता दें कि घटना सोमवार की दोपहर करीब 1 बजे की है। बताया जाता है कि नक्सलियों ने पहले ड्राईवर अमरजीत को चेतावनी दिया, फिर मोबाइल छीना, इसके बाद उसके आंख में पट्टी बांध कर वाहन में आग लगाई। इसके बाद नक्सली कुछ लूटे सामान को साथ लेकर जंगल की ओर भाग गये।

Read More : CG News : बिजली विभाग का अधिकारी बह गया था नहर में, 14 घंटे बाद मिला शव…

वाहन चालक ने घटना की जानकारी पास ही स्थित कैंप में दी है। इस घटना की पुष्टि बीजापुर एसपी अंजनेय वार्ष्णेय ने की है। जलाई गई वाहन में बीजापुर के सब्जी विक्रेता बलराम जायसवाल की है। इस पिक़़कप वाहन में सीआरपीएफ 153 कैंप मुकुर व कोबरा 210 तर्रेम के जवानों के लिए राशन व सब्जी का परिवहन किया जा रहा था।

Read More : Suicide : पत्नी से हुआ विवाद, नाराज पति ने मेट्रो ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या…

वाहन मालिक के अनुसार गाड़ी में लगभग ढाई लाख रूपये के राशन, सब्जी तथा अन्य दैनिक उपयोग के सामग्री भरे थे। इस घटना की जानकारी मिलने पर बासागुड़ा व सारकेगुडा से जवानों का दल रवाना हुआ है।

Next Story