CG Breaking : भाजपा से निष्कासित किये गए सदस्य आज फिर होंगे पार्टी में शामिल, धर्मजीत सिंह का भी हो सकता है पार्टी में प्रवेश…

CG Breaking

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा से निष्कासित कुछ पूर्व नेताओं को फिर से पार्टी की सदस्यता दिलाने की चर्चा जोरो पर है। इनमें जो नाम प्रमुख रूप से सामने आ रहे हैं, जिनमे संपत अग्रवाल और विजय अग्रवाल व उनके समर्थक हैं।

बता दे कि 2018 के चुनाव में बसना विधानसभा सीट से संपत अग्रवाल और रायगढ़ विधानसभा सीट से विजय अग्रवाल ने बागी होकर पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ा था। इसके बाद दोनों को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। हालांकि अब नए समीकरण के मुताबिक उन्हें फिर से पार्टी में प्रवेश कराने की तैयारी है। छत्तीसगढ़ भाजपा के सह प्रभारी नितिन नबीन आज सुबह साढ़े आठ बजे रायपुर पहुंचेंगे। उनकी मौजूदगी में ही इन नेताओं और उनके समर्थकों को पार्टी प्रवेश कराने की बात कही जा रही है।

 

READ MORE :Bhent-Mulaakaat : CM बघेल आज संजारी बालोद विधानसभा क्षेत्र और जगन्नाथपुर में आम जनता से होंगे रूबरू, देंगे कई सौगात…

 

 

वैसे इस बात की भी चर्चा है कि धर्मजीत सिंह को भी पार्टी प्रवेश कराया जा सकता है, लेकिन इसकी अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जोगी) से निष्कासन के बाद धर्मजीत सिंह स्वतंत्र या असंबद्ध विधायक माने जाएंगे। ऐसे में यह स्पष्ट नहीं है कि वे हाल फिलहाल में भाजपा में शामिल होंगे या विधानसभा सत्र के बाद अधिकृत तौर पर भाजपा में जाएंगे।

 

Related Articles

Back to top button