Bhent-Mulaakaat : CM बघेल आज संजारी बालोद विधानसभा क्षेत्र और जगन्नाथपुर में आम जनता से होंगे रूबरू, देंगे कई सौगात…

 

Bhent-Mulaakaat

 

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट-मुलाकात कार्यक्रम का दौर लगातार जारी है. इस कड़ी में आज CM बालोद जिले के संजारी बालोद विधानसभा क्षेत्र के ग्राम गुरूर और जगन्नाथपुर में आम जनता से मुलाकात कर उनकी मांगों एवं समस्याओं की सुनवाई के साथ-साथ शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों के संबंध में उनसे फीडबैक लेंगे। मुख्यमंत्री बालोद में आयोजित रोड-शो में शामिल होंगे और वहां विभिन्न सामाज एवं संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे।

 

READ MORE :इस बेरहम डॉक्टर ने कुत्ते को कार से बांध कर 5 किलोमीटर तक घसीटा, टूटे शरीर के कई हड्डी, VIDEO वायरल होने के बाद FIR दर्ज…

 

 

जारी हुई शेड्यूल के अनुसार मुख्यमंत्री आज सुबह 10 बजे से 11.30 बजे तक दल्लीराजहरा में अधिकारियों की बैठक लेकर शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों की अद्यतन स्थिति की समीक्षा के बाद विभिन्न विकास कार्याें का शिलान्यास एवं लोकार्पण करेंगे। इसके पश्चात हेलीकॉप्टर से बालोद विधानसभा क्षेत्र के ग्राम गुरूर पहुंचेंगे और वहां दोपहर 12 बजे से 1.30 बजे तक आम जनता से भेंट-मुलाकात करेंगे।

तत पश्चात जगन्नाथपुर जाएंगे और वहां दोपहर 2.35 से 4.05 बजे तक आम जनता से भेंट-मुलाकात करेंगे। 4.30 बजे गंगा मैया मंदिर झलमला पहुंचकर दर्शन एवं पूजा-अर्चना करेंगे। शाम 5 बजे से 6 बजे तक बालोद में मधु चौक से विश्राम गृह तक आयोजित रोड-शो में शामिल होंगे। रात्रि 7 से 9 बजे तक विभिन्न समाज एवं संगठनों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात और वहीं रात्रि विश्राम करेंगे।

 

Related Articles

Back to top button