Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Suicide : कीटनाशक सेवन कर महिला ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
19 Sep 2022 10:22 AM GMT
Suicide
x

बिलासपुर। Suicide पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम सेमराडीह में एक महिला ने कीटनाशक सेवन कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Read More : Suicide : नाबालिग लड़की ने घर के बाहर पेड़ में लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी… बता …

Suicide

बिलासपुर। Suicide पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम सेमराडीह में एक महिला ने कीटनाशक सेवन कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : Suicide : नाबालिग लड़की ने घर के बाहर पेड़ में लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी…

बता दें कि ग्राम सेमराडीह निवासी मृतिका नील बाई केवट पति कृष्ण कुमार केवट 35 वर्ष ने खेत में सिंचाई करने वाली कीटनाशक दवा का सेवन कर आत्महत्या कर ली है। पति कृष्ण कुमार केवट ने पुलिस को बताया कि घटना रविवार की शाम करीब 6 बजे की है। घर में पितर मिलन का कार्यक्रम रखा गया था, जिससे मेहमान भी आए हुए थे।

Read More : Suicide : छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, खेत से लौटी मां तो चला पता, पुलिस जांच में जुटी…

पति शाम को खेत देखने के लिए निकल गए थे वापस जब घर आया तो उसके बच्चों ने बताया कि उसकी मम्मी कुछ पी ली है और जमीन में तड़प रही है। जिसके बाद मौके पर जाकर पति ने देखा कीटनाशक दवाई का सेवन कर महिला घर में पड़ी हुई तड़प रही थी। जिसे तत्काल परिजनों ने मस्तूरी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

Read More :
Suicide : विक्षिप्त ने ट्रेन के सामने लगाई छलांग, दो हिस्सों में बंट गया शरीर…

जहां महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए बिलासपुर हॉस्पिटल रिफर कर दिया गया। जहां हॉस्पिटल पंहुचने से पहले ही महिला ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि आत्महत्या करने का कारण ज्ञात नहीं हो पाया है। बहरहाल पुलिस मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story