Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Bank Robbery : भतीजे के टॉय गन से इस महिला ने लूटा बैंक, इतने पैसे लेकर हुई फरार, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
19 Sep 2022 7:26 AM GMT
Bank Robbery
x

लेबनान : शहर की एक महिला ने बीते 14 सितंबर को बेरूत स्थित एक बैंक को पहले अंदर से बंद किया और फिर कर्मचारियों को धमकाकर हजारों डॉलर लेकर फरार हो गई. अंतरराष्ट्रीय न्यूज एजेंसी AFP की रिपोर्ट के मुताबिक, कथित तौर पर अपनी बीमार बहन का इलाज कराने के लिए महिला को ये …

Bank Robbery

लेबनान : शहर की एक महिला ने बीते 14 सितंबर को बेरूत स्थित एक बैंक को पहले अंदर से बंद किया और फिर कर्मचारियों को धमकाकर हजारों डॉलर लेकर फरार हो गई. अंतरराष्ट्रीय न्यूज एजेंसी AFP की रिपोर्ट के मुताबिक, कथित तौर पर अपनी बीमार बहन का इलाज कराने के लिए महिला को ये कदम उठाना पड़ा. ये कोई पहला मामला नहीं है. पिछले कुछ दिनों से लेबनान से ऐसे कई बैंक लूटने के मामले सामने आए हैं. दरअसल लेबनान के बैंकों ने पिछले करीब तीन सालों से कस्टमर्स के पैसों को फ्रीज कर रखा है, इसके चलते कई लोग कानून अपने हाथ में ले रहे हैं.

READ MORE :Viral Video : जन्मदिन पर तलवार से काट रहा था केक, पुलिस ने गिफ्ट के तौर पर थमाया नोटिस, देखें वीडियों

रिपोर्ट के अनुसार, साली हाफिज़ नाम की एक महिला ने बैंक चोरी की पूरा घटना को लाइव स्ट्रीम भी किया था, जिसमें ये देखा जा सकता है कि उसने ब्लॉम बैंक की बेरूत शाखा के एंट्री गेट को बंद कर दिया है और फिर चिल्लाते हुए कर्मचारियों से पैसे मांगे. हाफिज ने कहा, बैंक चोरी के बाद हाफिज ने एक स्थानीय चैनल को इंटरव्यू भी दिया और कहा कि उनके परिवार ने बैंक में 20,000 डॉलर जमा किए थे, जिसमें से मैंने 13,000 डॉलर निकाल लिए हैं. लेकिन बहन के कैंसर के इलाज के लिए 50,000 रुपये की जरूरत है.

हाफिज ने बताया कि कर्मचारियों को डराने और पैसे निकलवाने के लिए उन्होंने अपने भतीजी की खिलौने वाली पिस्टल का इस्तेमाल किया था. AFP की रिपोर्ट के मुताबिक, जबतक बैंक के सुरक्षाकर्मी घटनास्थल पर पहुंचते, तब तक हाफिज और उसके सहयोगी खिड़की तोड़कर फरार हो गए थे. बहन जीना का कहना है कि 28 साल की हाफिज कार्यकर्ता और इंटीरियर डिजाइनर हैं.

पिछले महीने भी इसी तरह का मामला सामने आया था, जहां एक व्यक्ति ने बंदूक की नोक पर बेरूत बैंक में कर्मचारियों और कस्टमर्स को बंदी बना लिया था. रिपोर्ट के मुताबिक व्यक्ति को बीमार पिता का इलाज कराने के लिए अपने पैसों की जरूरत थी, लेकिन बैंक ने अकाउंट फ्रीज कर रखा था. शख्स को हिरासत में लिया गया था, लेकिन बाद में रिहा कर दिया गया था.

Next Story