Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Viral Video : जन्मदिन पर तलवार से काट रहा था केक, पुलिस ने गिफ्ट के तौर पर थमाया नोटिस, देखें वीडियों

Sharda Kachhi
19 Sep 2022 7:10 AM GMT
Viral Video : जन्मदिन पर तलवार से काट रहा था केक, पुलिस ने गिफ्ट के तौर पर थमाया नोटिस, देखें वीडियों
x

मुंबई। Viral Video महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक नाबालिग युवक ने अपने जन्मदिन में तलवार से 21 केक काटकर वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। मामला मुंबई की एमएचबी कॉलोनी की है। पुलिस ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद एक बोरीवली किशोर के खिलाफ आर्म्स …

मुंबई। Viral Video महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक नाबालिग युवक ने अपने जन्मदिन में तलवार से 21 केक काटकर वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। मामला मुंबई की एमएचबी कॉलोनी की है। पुलिस ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद एक बोरीवली किशोर के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत अपराध कर हिरासत में लिया है।

Read More: Viral Video : इस नन्ही बच्ची ने लगाई CM बघेल से गुहार, बोली- आप प्लीज़ मेरे घर… देखें वीडियों

जानकारी के मुताबिक मुबंई पुलिस के ट्विटर हैंडल पर एक पत्रकार के माध्यम से वीडियो को टैग किए जाने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया। पुलिस ने नाबालिग को ट्रैक कर उसे नोटिस थमा दिया।

Read More : Viral Video : सड़क के गड्ढों से परेशान इस सामाजिक कार्यकर्ता ने किया अनोखा प्रदर्शन, उबड़-खाबड़ रास्ते पर नारियल चढ़ा जाहिर की नाराजगी, देखें वीडियों…

बता दें कि यह घटना शुक्रवार रात की बताई जा रही है। एमएचबी कॉलोनी के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि नाबालिग ने शुक्रवार रात 9 बजे से 9:30 बजे के बीच अपराध किया। एक मेज पर केक से साथ दोस्तों से घिरा हुआ युवक का वीडियो पुलिस को मिलने पर पुलिस की टीम नाबालिग की तलाश की और हिरासत में लिया।

Next Story