Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big News : हजारीबाग सड़क हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, पुल से नीचे गिर गई थी बस, PM ने जताया दुःख...

Sharda Kachhi
18 Sep 2022 3:03 AM GMT
Big News
x

हजारीबाग : झारखंड के हजारीबाग जिले में एक यात्री बस पलट कर नीचे गिर कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हुए हैं. घटना टाटीझरिया सिवाने नदी पर बने पुल के पास की है. एसपी मनोज रतन चौथे ने बताया कि हादसे के बाद …

Big News

हजारीबाग : झारखंड के हजारीबाग जिले में एक यात्री बस पलट कर नीचे गिर कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हुए हैं. घटना टाटीझरिया सिवाने नदी पर बने पुल के पास की है. एसपी मनोज रतन चौथे ने बताया कि हादसे के बाद प्रशासन की ओर से तत्काल राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया गया.

घटना में गंभीर रूप से घायलों को तत्काल हजारीबाग स्थित शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया. वहीं, गंभीर रूप से घायल एक शख्स को रिम्स रेफर किया गया है. एसपी ने बताया कि दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि बाकी 5 की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई थी. हादसे के बाद कई यात्री बस के अंदर बुरी तरह फंसे हुए थे. सभी को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया.

बताया जा रहा है कि सभी लोग गिरिडीह से बस में सवार होकर गुरुद्वारे में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने रांची जा रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, यात्री बस की पत्ती टूट गई, जिससे अनियंत्रित होकर बस नदी में पलट गई. बस में कुल 52 के करीब यात्री सवार थे.
मृतकों की पहचान सुरजीत सिंहग सेवादार (43), रानी कौर सलूजा (70) कमलजीत कौर (45), जगजीत कौर (70), शिवा (20), रविंद्र कौर (46) और अमृत पाल अरोड़ा (22) के रूप में हुई.

READ MORE :Big Breaking : Chandigarh University में 60 लड़िकियों का नहाते हुए वीडियो वायरल, 8 ने खुदकुशी की कोशिश…

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी हादसे पर शोक जताया. उन्होंने ट्वीट किया, "झारखंड में हजारीबाग जिले में बस हादसे में लोगों की मौत से दुखी हूं. इस दुखद घड़ी में उनकी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. घायल जल्द ठीक हो जाएं.'

Next Story