Chandigarh University में 60 लड़िकियों का नहाते हुए वीडियो वायरल, 8 ने खुदकुशी की कोशिश…

Big Breaking

मोहाली : पंजाब के मोहाली में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में देर रात बड़ा हंगामा हो गया. यहां एक छात्रा ने दूसरी छात्राओं की नहाने वक्त वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दी. इन वीडियोज के सामने आने के बाद हॉस्टल की 8 छात्राओं ने खुदकुशी करने की कोशिश भी की है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है. यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 2 पर छात्रों ने यह हंगामा किया. सैकड़ों छात्र-छात्राएं यहां जमा हुए और उन्होंने जमकर नारेबाजी भी की. बाद में पुलिस के आने के बाद और कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद छात्र-छात्रा शांत हुए. सूत्रों के मुताबिक खुदकुशी करने वाली छात्राओं में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

 

वीडियो वायरल करने वाली छात्रा से पूछताछ करते यूनिवर्सिटी कर्मचारी

 

 

रात करीब ढाई बजे हुई इस घटना का पता चलते ही पुलिस वहां पहुंची। हालांकि गुस्से में आई छात्राएं पुलिस पर भी भड़क गई। उन्होंने पुलिस का भी विरोध किया और उनकी गाड़ियों से तोड़फोड़ भी की। पुलिस ने वीडियो आगे भेजने वाली छात्रा को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल कैंपस में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है।

यूनिवर्सिटी के अंदर प्रदर्शन करती छात्राएं

 

 

 

एक लड़की की हालत गंभीर

जिन लड़कियों ने खुदकुशी की कोशिश की, उन्होंने अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर देख ली। इसके बाद उन सभी 8 छात्राओं को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। इनमें से एक लड़की की हालत गंभीर है। पुलिस ने सभी के परिजनों को वहां बुला लिया गया है।

 

READ MORE :Raipur Breaking : रेलवे स्टेशन के पार्सल गोदाम में लगी भीषण आग, कई वाहन भी जल कर खाक…

 

 

लंबे समय से बना रही थी नहाते हुए वीडियो

शुरूआती जांच में पता चला कि यह लड़की लंबे समय से छात्राओं के वीडियो बना रही थी। जिसे वह शिमला में अपने एक फ्रैंड को भेज रही थी। उसी ने अब यह वीडियो वायरल कर दिए। जिसका पता चलते ही लड़कियों का गुस्सा फूट पड़ा।

यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर मामले को दबाने का आरोप

वहीं इस सारे मामले में यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर लड़कियों ने कार्रवाई के बजाय मामले को दबाने का भी आरोप लगाया है। जिसकी वजह से उन्होंने जमकर नारेबाजी की। देर रात तक यहां हंगामा चलता रहा। एहतियातन पूरे इलाके में पुलिस तैनात कर दी गई है। लड़कियों से जुड़ा मामला होने की वजह से सीनियर अफसर वहां पहुंच चुके हैं।

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button