Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Raipur Breaking : रेलवे स्टेशन के पार्सल गोदाम में लगी भीषण आग, कई वाहन भी जल कर खाक...

Sharda Kachhi
18 Sep 2022 2:12 AM GMT
Raipur Breaking
x

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन के पार्सल गोदाम में आग लग गई। बता दे कि ये आग बाहर रखें पार्सल में लगी। आग इतनी भयानक थी की स्टेंड में खड़ी वाहनों को भी अपनी चपेट में ले लिया। मामले की जानकारी मिलते ही 112 को सूचना दी गई। देखते ही देखते आग …

CG Breaking

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन के पार्सल गोदाम में आग लग गई। बता दे कि ये आग बाहर रखें पार्सल में लगी। आग इतनी भयानक थी की स्टेंड में खड़ी वाहनों को भी अपनी चपेट में ले लिया। मामले की जानकारी मिलते ही 112 को सूचना दी गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया है।

READ MORE : Aaj Ka Rashifal 18 Sept 2022 : मिथुन-कन्या समेत 3 राशि के जातक आज आत्मविश्वास से रहेंगे लबरेज, मान-सम्मान में नहीं आएगी कोई कमी, जानिए अपने राशि का हाल

करीब 05.36 बजे आग पर काबू पा लिया गया। रेलवे स्टेशन पर दमकल की टीम मौकें पर मौजूद है। GRP थाना जांच में लग गई है। वहीं बता दे कि माल खाने में आग लगने की वजह अभी साफ नहीं हो पाया है कि किस वजह से आग लगी।

इस हादसे में करीब डेढ़ से दो करोड़ रुपये का माल जलकर खाक होने की जानकारी मिल रही है. जिसमें कपड़ों के 48 बंडल, मोबाइल और लैपटॉप जलकर खाक हो गया है. हालांकि इन सभी की आधिकारिक पुष्टि रेलवे ने अब तक नहीं की है. रेलवे पुलिस मामले की जांच में जुटी है, जिसके बाद ही सारी चीजों का पता चल पाएगा.

Next Story