Viral Video : मछुआरों के जाल में फसी दुर्लभ नीले रंग की झींगा मछली, उड़े लोगों के होश, देखें वीडियों…

Viral Video

Viral Video : अमेरिका में एक मछुआरे द्वारा पकड़ी गई दुर्लभ नीले रंग की झींगा मछली का वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है। जो दिखने में बहुत अलग और खास है। यह मझली नीला और सफेद रंग की है। वीडियो को ट्विटर पर भी खूब शेयर किया गया। वीडियों को शेयर किए जाने के बाद से, दुर्लभ नीले रंग की झींगा मछली के वीडियो को हजारों लाइक, मिल चुके हैं।

 

 

मछुवारें ने मीडिया से कहा कि मैंने कभी भी एक नीले रंग की झींगा मछली नहीं देखी है जो नीले रंग की इतनी चमकीला या सुंदर हो। हम एक नीले रंग की झींगा मछली को कभी-कभी एक पंजे या पूंछ पर नीले रंग के हल्के रंग के साथ देख सकते हैं, लेकिन बस इतना ही। यह पहली बार है जिसे मैंने इस नीले रंग को हर जगह देखा है! और इतना सुंदर नीला।

 

READ MORE :Project Cheetah : 70 साल बाद देश में चीतों की वापसी, PM ने पिंजरा खोल चीतों को छोड़ा कूनो नेशनल पार्क में, देखें वीडियों…

 

उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि मुझे फिर से एक और नीले रंग की झींगा मछली मिल जाएगी, लेकिन वे इतने दुर्लभ हैं कि आप केवल एक बार मेन राज्य में एक बार पकड़े जाने के बारे में सुनते हैं।” झींगा मछली लगभग 10 वर्ष की थी और उन्होंने कहा कि यह दुर्लभ है और इसे वापस समुद्र में छोड़ना चाहते हैं। वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्होंने एक दुर्लभ नीले रंग की झींगा मछली को पकड़ा है।

 

 

Related Articles

Back to top button