Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

OMG : 89 वर्ष का बुजुर्ग पति रोज़ करता 87 वर्षीय बीमार पत्नी से Sex की डिमांड, पत्नी ने उठाया ऐसा कदम कि... जानें पूरा मामला...

Sharda Kachhi
16 Sep 2022 9:00 AM GMT
OMG
x

वडोदरा : गुजरात के वडोदरा से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है यहाँ एक बीमार बुजुर्ग महिला ने अपने 89 साल के हाइपरसेक्शुअल पति से छुटकारा पाने में मदद मांगी. आरोप है कि बुजुर्ग पति अपनी बीमार पत्नी से बार-बार शारीरिक संबंध बनाने की मांग करता है. लेकिन बीमार पत्नी उसकी यह …

OMG

वडोदरा : गुजरात के वडोदरा से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है यहाँ एक बीमार बुजुर्ग महिला ने अपने 89 साल के हाइपरसेक्शुअल पति से छुटकारा पाने में मदद मांगी. आरोप है कि बुजुर्ग पति अपनी बीमार पत्नी से बार-बार शारीरिक संबंध बनाने की मांग करता है. लेकिन बीमार पत्नी उसकी यह इच्छा पूरी करने में असमर्थ है. पत्नी ने इस बारे में पुलिस से मदद मांगी है.

बता दे कि पुलिस अधिकारी उस समय हैरान रह गए जब उन्हें 87 साल की महिला का संकटपूर्ण फोन आया। घटना गुजरात के वडोदरा की है। 181 अभयम हेल्पलाइन के अधिकारियों को संकट में महिलाओं की सहायता और सहायता के लिए प्रशिक्षित किया जाता है।

READ MORE :Oh My God : इस शख्स के खाते में बैंक ने गलती से डाल दिए 11,677 करोड़, फिर पैसों से खेला ऐसा खेल कि सब रह गए हैरान, जानें पूरा मामला…

"89 वर्षीय ने अक्सर अपनी कमजोर पत्नी से शारीरिक संतुष्टि की मांग की, जो बीमार रहती थी और अपनी मांगों को पूरा नहीं कर पाती थी। लेकिन वह एक हद तक जिद करता रहता था।" अधिकारी ने कहा।

अधिकारी ने यह भी कहा कि दंपति के बीच स्वस्थ शारीरिक संबंध थे लेकिन महिला के बीमार होने के बाद, वह मुश्किल से चल पा रही थी और बिस्तर पर पड़ी थी। अधिकारी ने कहा कि महिला केवल अपनी बहू और अपने बेटे के सहारे चल सकती है।

aad

अभयम की एक टीम उनके घर पहुंची और उसकी काउंसलिंग करने की कोशिश की। अभयम के अधिकारियों ने बुजुर्ग व्यक्ति से अपने आग्रह को नियंत्रित करने और योग करने का प्रयास करने का अनुरोध किया। अभयम के अधिकारियों ने उसे सेक्स से अपना ध्यान हटाने के लिए एक वरिष्ठ नागरिक क्लब में शामिल होने का भी आग्रह किया। परिवार के सदस्यों को इस मुद्दे के दीर्घकालिक समाधान के लिए बुजुर्ग व्यक्ति को एक विशेषज्ञ विशेषज्ञ के पास ले जाने के लिए भी कहा गया था।

Next Story