Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime News : स्वास्थ्य विभाग के टीम ने लिंग जांच गिरोह का किया भांडाफोड़, पोर्टेबल अल्ट्रासाउंड मशीन जब्त...

Rohit Banchhor
16 Sep 2022 3:46 PM GMT
Crime News
x

झज्जर। Crime News जिले के स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सोनीपत के ग्राम जागसी में दबिश देकर लिंग जांच गिरोह का भांडाफोड़ किया है। इस दौरान पोर्टेबल अल्ट्रासाउंड मशीन और एमटीपी कीट बरामद की है। गिरोह ने 40 हजार रुपए में महिला से लिंग जांच का सौदा किया था। Read More : Bihar Crime News : …

Crime News

झज्जर। Crime News जिले के स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सोनीपत के ग्राम जागसी में दबिश देकर लिंग जांच गिरोह का भांडाफोड़ किया है। इस दौरान पोर्टेबल अल्ट्रासाउंड मशीन और एमटीपी कीट बरामद की है। गिरोह ने 40 हजार रुपए में महिला से लिंग जांच का सौदा किया था।

Read More : Bihar Crime News : बिहार की सड़कों में दो साइको शूटर्स का खौफ, 40 किलोमीटर के दायरे में 11 लोगों को गोली मारी, 1 की मौत

सिविल सर्जन डॉक्टर ब्रह्मदीप ने बताया कि कई दिनों से सूचनाएं मिल रही थी की सोनीपत क्षेत्र में लिंग जांच कर गर्भ में कन्या की हत्या की जा रही है। इसके लिए झज्जर तथा रोहतक स्वास्थ्य विभाग के टीम ने बुटाना थाने की टीम के साथ मिलकर सबसे पहले एक महिला को फर्जी ग्राहक बनाकर उनके पास भेजा। 40 हजार रुपए में महिला के गर्भ में लिंग जांच का सौदा तय हुआ।

aad

जैसे ही महिला अपनी जांच कराकर बाहर आई तो उन्होंने टीम को इशारा किया। जिसके बाद टीम ने रेड कर लिंग जांच करने वाले गिरोह को पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि लिंग जांच एक गणित कार्य है जिसके लिए स्वास्थ्य विभाग शक्ति से पेश आ रहा है और पेश आएगा यह उन लोगों के लिए एक चुनौती है जो इस जघन्य अपराध में शामिल है स्वास्थ्य विभाग उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगा। आज स्वास्थ्य विभाग ने 10 दिन के भीतर तीसरी सफल रेड की है।

Next Story