Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Raipur Crime : इंस्टाग्राम पर नाबालिग से दोस्ती कर कैफे बुलाया मिलने, फिर शराब पिलाकर किया दुष्कर्म, मामला दर्ज...

Sharda Kachhi
15 Sep 2022 6:37 AM GMT
Raipur Crime : इंस्टाग्राम पर नाबालिग से दोस्ती कर कैफे बुलाया मिलने, फिर शराब पिलाकर किया दुष्कर्म, मामला दर्ज...
x

रायपुर : राजधानी रायपुर में दिन ब दिन जुर्म का गढ़ बनते जा रहा है, आये दिन कही लूट तो कही हत्या जैसे मामले सामने आ रहे है. वही अब राजधानी के ही समता कॉलोनी स्थित कैफे में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. चंगोराभाठा निवासी 14 वर्षीय नाबालिग को शराब …

रायपुर : राजधानी रायपुर में दिन ब दिन जुर्म का गढ़ बनते जा रहा है, आये दिन कही लूट तो कही हत्या जैसे मामले सामने आ रहे है. वही अब राजधानी के ही समता कॉलोनी स्थित कैफे में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. चंगोराभाठा निवासी 14 वर्षीय नाबालिग को शराब पिलाकर कैफे में आरोपी ने दुष्कर्म को अंजाम दिया. कैफे संचालक और आरोपी आपस में दोस्त बताए जा रहे हैं.

READ MORE :WhatsApp ध्यान दे अब व्हाट्सएप कॉल के लिए देने पड़ेंगे पैसे! फ्री कॉलिंग सेवाएं होंगी बंद…

जानकारी के अनुसार, उरला निवासी आरोपी ने इंस्टाग्राम से दोस्ती कर चंगोराभाठा निवासी 14 साल की नाबालिग को वसाखी कैफ़े बुलाया था, जहां आरोपी ने शराब पिलाने के बाद दुष्कर्म को अंजाम दिया. घटना के बाद कैफे संचालक को पीड़िता को उसके घर छोड़ने का कहकर आरोपी मौके से फरार हो गया. कैफे संचालक ने पीड़िता के कहने पर उसे वीआईपी रोड पर छोड़ दिया, जहां से पीड़िता के परिजन उसे अपने घर ले गए. पूरा मामला आजाद चौक थाना इलाके का है.

READ MORE :CG Crime : जादू-टोना के शक में युवक ने अधेड़ को दी दर्दनाक मौत, सिर धड़ से किया अलग, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

आजाद चौक थाना प्रभारी दीपेश जायसवाल ने बताया कि नाबालिग की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है. नाबालिग के मुताबिक आरोपी समता कॉलनी के कैफे वसाबी में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पूरी घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसके बाद पूरे मामले की विवेचना कर कैफे संचालक से भी पूछताछ की गई है.

aad

समता कॉलनी जैसे पॉश इलाके के कैफे में दुष्कर्म की सूचना फैलते ही स्थानीय रहवासी सकते में आ गए. रहवासियों का कहना है समता कॉलनी जैसी जगह पर दुष्कर्म की वारदात होना कल्पना से बाहर है. वही कैफे संचालक के खिलाफ रहवासियों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. लोगों का कहना है, कैफे में लंबे समय से हुक्का, शराब एवं अन्य अवैध गतिविधियों के संचालित होने की सूचना मिलती आई है, लेकिन अब तक किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई है.

Next Story