Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Teacher Student Cute Video : नन्हे स्टूडेंट की बदमाशी पर टीचर हो गई ग़ुस्सा, मनाने के लिए क्यूटली दी बहुत सारी Kiss, मासूमियत देख गदगद हुए लोग 

viplav
14 Sep 2022 12:35 PM GMT
Teacher Student Cute Video : नन्हे स्टूडेंट की बदमाशी पर टीचर हो गई ग़ुस्सा, मनाने के लिए क्यूटली दी बहुत सारी Kiss, मासूमियत देख गदगद हुए लोग 
x

मनोरंजन डेस्क : Teacher Student Cute Video सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा कुछ न कुछ हटकर ट्रेंड कर जाता है। पिछले दिनों कुछ ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video)  हुआ जिसमें महिला टीचर और नन्हे स्टूडेंट के बीच बातचीत की मासूमियत को लोग खूब सराह रहे है। एक छोटा बच्चा (Child) अपनी टीचर (Teacher) …

मनोरंजन डेस्क : Teacher Student Cute Video सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा कुछ न कुछ हटकर ट्रेंड कर जाता है। पिछले दिनों कुछ ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ जिसमें महिला टीचर और नन्हे स्टूडेंट के बीच बातचीत की मासूमियत को लोग खूब सराह रहे है। एक छोटा बच्चा (Child) अपनी टीचर (Teacher) से माफी मांग रहा है। एकदम क्यूट अंदाज़ में। वो कह रहा है कि अब मैं दोबारा गलती नहीं करूंगा।

Read More :
Teachers Day : शिक्षक दिवस के खास अवसर पर अपने गुरु को दे ये उपहार, हो जायेंगे आपसे इम्प्रेस…

Teacher Student Cute Video : जवाब में टीचर भी बड़े प्यारे अंदाज़ में कहती हैं कि आप बार-बार बोलते हो नहीं करूंगा-नहीं करूंगा, फिर भी वही गलती करते हो। टीचर कहती हैं कि मैं नाराज़ हूं आपसे। बहुत नाराज़ हूं आपसे। मैं नहीं बात करूंगी आपसे। इतना सुनते ही बच्चा टीचर को गले लगाकर किस करने लगता है। कहता है कि अब बदमाशी नहीं करूंगा। पक्का ना मैम। टीचर के हाथ पर अपना हाथ रखकर वो प्रॉमिस करता है और कहता है कि अब मैं नहीं करूंगा।

aad

Teacher Student Cute Video : 1 मिनट 26 सेकंड के वीडियो में बच्चा टीचर को मनाते और लगातार ये कहते दिखता है कि अब मैं शैतानी नहीं करूंगा। मान जाओ, मुझसे नाराज़ मत हो। टीचर क्यूट अंदाज़ में उससे रूठते हुए दिखीं। वो यही कहती रहीं कि मैं कैसे विश्वास करूं। आप तो हर बात कहते हो कि बदमाशी नहीं करोगे पर फिर वही रिपीट करते हो। जब बच्चा प्रॉमिस करता है उसके बाद टीचर मानती नहीं है।

Teacher Student Cute Video : वो कहती हैं कि मैं आपसे बात नहीं करूंगी और ऐसा कहकर वो मुंह फुला लेती हैं। ये सब नखरे करते हुए उनके भी चेहरे पर हल्की-सी मुस्कान आ जाती है। बच्चा फिर वही कहता है कि अब मैं नहीं करूंगा। टीचर उसकी तरफ देखकर पूछती है - पक्का? और बच्चा भी सहमति में सिर हिलाता है। फिर कहती हैं कि किस्सी दो। वो टीचर के बाएं गाल पर पप्पी देता है। टीचर कहती हैं- बड़ी वाली।

Read More : Teacher Recruitment 2022 : स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में टीचर के इतने पदों पर निकली वैकेंसी, 12 वीं पास भी कर सकेंगे आवेदन, जाने पूरी डिटेल्स

Teacher Student Cute Video : फिर बच्चा और जोर से पप्पी देता है। फिर टीचर दायां गाल आगे कर देती हैं। आखिर में कहती हैं अब बात नहीं करोगे? माने क्लास में शोर नहीं करोगे। मासूम-सा चेहरा बनाकर बच्चा सहमति में सिर हिलाता है। तो टीचर कहती हैं आओ, आपको भी पप्पी दूं। और अंत में मैम बालक के गाल पर चूमती हैं। इस वीडियो को सबसे पहले छपरा ज़िला नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया। यहीं से ये वायरल हुआ। लोगों के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

Teacher Student Cute Video : मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह वीडियो सबसे पहले इंस्टाग्राम पर Sriya Tripathi नाम के एकाउंट से शेयर हुआ था। बताया जा रहा है कि यह इंस्टाग्राम एकाउंट उसी महिला टीचर का है जो बच्चे के साथ मौजूद हैं। टीचर का नाम श्रेया त्रिपाठी है वह प्रयागराज में सेठ आंनदराम जयपुरिया स्कूल में पढ़ाती हैं। वीडियो में दिख रहा छात्र अथर्व सिंह है जो एलकेजी में पढ़ता है।

Next Story