Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Motorola New Smartphone : शानदार Smartphone हुआ लॉन्च, खर्च करने होंगे मात्र 12999 रूपए, जाने फीचर्स

naveen sahu
9 Aug 2022 2:57 PM GMT
Motorola New Smartphone
x

दिल्ली। Motorola New Smartphone अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके पास अभी गोल्डन चांस हैं। दरअसल मोटोरोला के शानदार फ़ोन लांच कर दिया हैं। इसे खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसे खरीदने नहीं होंगे। Moto G32 को आज यानी 9 अगस्त, 2022 को फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया गया …

Motorola New Smartphone

दिल्ली। Motorola New Smartphone अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके पास अभी गोल्डन चांस हैं। दरअसल मोटोरोला के शानदार फ़ोन लांच कर दिया हैं। इसे खरीदने के लिए आपको ज्यादा पैसे खरीदने नहीं होंगे। Moto G32 को आज यानी 9 अगस्त, 2022 को फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया गया है। इसे फ्लिपकार्ट पर ही सेल के लिए उपलब्ध किया जाएगा। मोटोरोला के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को आप 16 अगस्त, 2022 को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

कीमत और डिस्काउंट
मोटोरोला का यह ब्रांड न्यू स्मार्टफोन, Moto G32 12,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। इसके सिंगल वेरिएंट को खरीदते समय अगर आप HDFC Bank के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको एक हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा जिसके बाद आपके लिए इस फोन की कीमत 11,999 रुपये हो जाएगी।

Read More : New Smartphone : भारतीय बाजार में लांच हुआ कम बजट वाला शानदार Smartphone, मिलेगी 6.82 इंच की HD डिस्प्ले, जाने कीमत और फीचर्स

कैमरा
इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP का प्राइमेरी सेंसर, 8MP का दूसरा और 2MP का तीसरा सेंसर शामिल है। ये फोन 16MP के फ्रंट कैमरे से लैस है।

डिस्प्ले, कैमरा और स्टोरेज

6.55-इंच के फुल एचडी+ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी और 33W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। मोटोरोला ने अपने 4G स्मार्टफोन, Moto G32 को 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के सिंग वेरिएंट में लॉन्च किया है।

Next Story