CG Accident : कोयला से लोड ट्रक और बस में हुई भिड़ंत, चालक की मौत, 10 घायल…

CG Accident

बिलासपुर। CG Accident बिलासपुर-रतनपुर हाईवे मार्ग में बीती रात करीब 2 बजे यात्री बस और कोयले से भरी ट्रक मेें भिड़ंत हो गई। इस हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। वहीं बस में सवार 10 यात्री घायल हो गए है। सूचना पर मौके में पहुंची कोनी पुलिस ने चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

Read More : CG Accident : ब्रेक डांस झूले से गिरा युवक, सेल्फी लेने लॉक खोलकर खड़ा था, तभी हुआ हादसा….

बता दें कि बीती रात जय महाकाल की स्पेशल करीब 50 यात्रियों को लेकर कोरबा की ओर जा रही थी। वहीं दीपका से कोयला लोड कर ट्रक चालक बेलमुंडी जा रहा था। तभी सेंदरी बाइपास रोड के पास दोनों वाहन की आपस में टक्कर हो गई। बताया जाता है कि दोनों वाहनों की रफ्तार तेज थी, जिससे नियंत्रण नहीं हो पाया। वहीं टक्कर होने के बाद ट्रक पलट गई। जिससे चालक की मौत हो गई।

aad

इस बीच यात्रियों ने पुलिस की डायल 112 को फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी। कोनी थाना के 112 की टीम जांच करने घटना स्थल पहुंची। इसके बाद घायल यात्रियों को सिम्स में भर्ती कराया है। मृतक ट्रेलर चालक के शव को कैबिन में दब गया था। पुलिस ने जेसीबी वाहन से ट्रेलर को उठाया। इसके बाद चालक मिथलेश राम 50 वर्ष निवासी चेचरिया झारखंड के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक के स्वजन को सूचना दे दी है। पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजन को सौंप दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button