Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : श्रद्धालुओं की कार ट्रक से टकराई, 3 महिला सहित चार की मौत...

Rohit Banchhor
10 Sep 2022 1:36 PM GMT
Big Accident
x

बाड़मेर। Big Accident जिले के सिणधारी थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह मंदिर दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की कार सामने आ रही ट्रक से जा भिड़ी। इस हादसे में कार सवार तीन महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई। वहीं एक बच्चा घायल है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया …

Big Accident

बाड़मेर। Big Accident जिले के सिणधारी थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह मंदिर दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की कार सामने आ रही ट्रक से जा भिड़ी। इस हादसे में कार सवार तीन महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई। वहीं एक बच्चा घायल है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Read More : Big Accident : ट्रक और क्रूजर में हुई भिड़ंत, 5 की मौत, दर्जन भर घायल…

बता दें कि कार में सवार सभी लोग गुजरात के धानेरा से जसोल मंदिर दर्शन करने आए थे। इसी दौरान शनिवार सुबह 7 बजे सभी श्रद्धालु जसोल से धानेरा के लिए रवाना हुए थे। इसी बीच सामने से आ रही एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी।

aad

जिससे मौके पर तीन महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। घटना में घायल बच्चे को अस्पताल भिजवाया और सभी मृतकों के शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

Next Story