Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

The Kapil Sharma Show को लगा एक और तगड़ा झटका, चंदू चायवाला के रोल में नहीं दिखेंगे चंदन, जानें इसके पीछे की वजह

naveen sahu
9 Sep 2022 1:47 PM GMT
The Kapil Sharma Show को लगा एक और तगड़ा झटका, चंदू चायवाला के रोल में नहीं दिखेंगे चंदन, जानें इसके पीछे की वजह
x

दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘The Kapil Sharma Show’ को एक और तगड़ा झटका लगा है। कल यानी 10 सितंबर से नए सीजन की शुरुआत होने जा रहा हैं। लेकिन सीजन के आगाज से पहले दर्शकों के लिए बुरी खबर सामने आई हैं। दरअसल पिछले दिनों ही कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह ने …

दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘The Kapil Sharma Show’ को एक और तगड़ा झटका लगा है। कल यानी 10 सितंबर से नए सीजन की शुरुआत होने जा रहा हैं। लेकिन सीजन के आगाज से पहले दर्शकों के लिए बुरी खबर सामने आई हैं। दरअसल पिछले दिनों ही कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह ने शो छोड़ दिया था। वहीं अब चंदू चायवाला का रोल निभाने वाले चन्दन प्रभाकर ने भी शो को अलविदा कह दिया हैं।

फैंस उन्हें काफी पसंद करते थे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जब से कपिल शर्मा का शो शुरू हुआ है तब से चंदन प्रभाकर इस शो से जुड़े हुए थे। लेकिन इस नए सीजन में वह नहीं दिखाई देंगे जिससे अब फैंस भी दुखी हो गए हैं।

aad

शो छोड़ने का बताया ये कारण
चंदन प्रभाकर ने शो को छोड़ने का कारण भी बताया है। हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान जब उनसे कपिल शर्मा शो छोड़ने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि, दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। कपिल और चंदन के बीच कोई झगड़ा नहीं हुआ है। चंदन ने इस बात को जाहिर किया है कि शो छोड़ने के पीछे कोई खास कारण नहीं है। वो बस इससे ब्रेक चाहते हैं। चंदन लगातार चंदू चायवाले का किरदार निभाते-निभाते थोड़े ऊब से गए हैं।

read More : Kapil Sharma Accident : कपिल शर्मा का हुआ एक्सीडेंट! गई याददाश्त, नहीं पहचान ररहे अपनी पत्नी को, बोले- ये बहनजी कौन, देखें वीडियों…

बता दे कपिल शर्मा में अब नए अंदाज में सिद्धार्थ सागर, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा, सृष्टि रोडे समेत कई कलाकार दिखाई देंगे। इसके अलावा हर सीजन की तरह इस बार भी अर्चना पूरन सिंह गेस्ट ऑफ ऑनर की कुर्सी पर रहेंगी।

Next Story