Kapil Sharma Accident : कपिल शर्मा का हुआ एक्सीडेंट! गई याददाश्त, नहीं पहचान ररहे अपनी पत्नी को, बोले- ये बहनजी कौन, देखें वीडियों…

 

Kapil Sharma Accident

 

मुंबई I कॉमेडियन (comedian) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का एक्सीडेंट हो गया है उनकी की यादाश्त चली गई है और वह अस्पताल में भर्ती है. होश आने के बाद बारी-बारी से वह अपने परिवारवालों को पहचानने की कोशिश करते है लेकिन सब को पहचानने के बाद पत्नी को नहीं पाते है और कहते है कौन है ये बहनजी, इसके बाद घरवाले बताते है कि यह उनकी बीवी है. तो चलिए हम आपको आपको बताते है क्या है पूरा मामला-

 

READ MORE :CG Breaking : CM बघेल ने अमित शाह को दिया पोला पर्व में घर आने का न्यौता, कहा- मैंने…

 

 

द कपिल शर्मा शो की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है. आपका फेवरेट शो 10 सितंबर से हर शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे टेलीकास्ट होगा. कॉमेडी शो की रिलीज डेट अनाउंसमेंट के साथ एक मजेदार प्रोमो भी शेयर किया गया है. इसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी. बल्कि आप तो शो के ऑनएयर होने के लिए बेताब हो उठेंगे. तो क्या है इस प्रोमो में खास, जानते हैं. प्रोमो में कपिल शर्मा अस्पताल के बेड पर लेटे हुए हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

 

 

उनके सिर पर पट्टी बंधी है. ऐसा लगता है मानो वो बेहोश थे और उनके होश में आने का इंतजार किया जा रहा था. कपिल शर्मा की पूरी गैंग अस्पताल में उनके इर्द गिर्द खड़ी है और कपिल को होश में आते देख एक्साइटेड है. पर असली मजा तो इसके बाद आता है. कपिल अपनी आंखें खोलते हैं और सभी को पहचानने की कोशिश करते हैं. वो चंदू (चंदन प्रभाकर), ससुरे (इश्तियाक खान), गुड़िया (कीकू शारदा) को पहचान लेते हैं.

 

aad

 

 

मगर अपनी पत्नी (सुमोना चक्रवर्ती) को पहचानने के इनकार करते हैं. बोलते हैं- ये बहनजी कौन है? तब सभी उन्हें बताते हैं कि ये उनकी पत्नी है. तभी कहानी में कपिल की डार्लिंग गजल (सृष्टि रोड़े) की एंट्री होती है. वो बेड से उठकर गजल के पास दौड़े चले जाते हैं. उसे हग करते हैं. तभी अर्चना पूरन सिंह (शो की परमानेंट गेस्ट) आकर कपिल की क्लास लगाती हैं.

 

Related Articles

Back to top button