Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG ACCident : तेज रफ्तार बाइक मिक्सर मशीन में जा घुसी, चालक की मौत...

Rohit Banchhor
5 Sep 2022 1:34 PM GMT
Big Accident
x

दुर्ग। CG ACCident जिले के भिलाई तीन थाना क्षेत्र के ग्राम जंजगिरी मोड़ के पास एक तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़ी ट्रांजिट मिक्सर मशीन से जा टकराई। जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। …

Big Accident

दुर्ग। CG ACCident जिले के भिलाई तीन थाना क्षेत्र के ग्राम जंजगिरी मोड़ के पास एक तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़ी ट्रांजिट मिक्सर मशीन से जा टकराई। जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार बाइक आपस में टकराई, दो की मौत, 1 घायल….

बता दें कि ग्राम देवबलौदा खाल्हेपारा निवासी विमल कुमार वर्मा ने बताया कि मृतक अजय वर्मा 26 वर्ष नारायणपुर जिले में वेल्डिंग का काम करता था। एक दिन पहले ही वह छुट्टी पर घर आया था। बीती रात वह अपनी बाइक से भिलाई तीन की ओर जा रहा था, तभी जंजगिरी मोड़ के पास ट्रांजिट मिक्सर मशीन को चालक ने सड़क में ही पार्क कर दिया था।

aad

अजय स्पीड से आया और ट्रांजिट मिक्सर मशीन को नहीं देख पाया। जिससे उसकी बाइक पीछे से वाहन में जा घुसी। इस दुर्घटना में अजय को काफी चोटें आई। सिर में चोट आने व अधिक खून बहने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मामले में पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Next Story