Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Accident : तेज रफ्तार बाइक आपस में टकराई, दो की मौत, 1 घायल....

Rohit Banchhor
5 Sep 2022 12:45 PM GMT
CG Accident
x

बलौदाबाजार। CG Accident जिले के पलारी थाना क्षेत्र के ग्राम कुकदा के पास दो बाइक आपस में भिड़ गई। इस हादसे में दोनों बाइक के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं साथ में बैठी बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल है। Read More : CG Accident : अनियंत्रित बस बाइक को मारी टक्कर, …

CG Accident

बलौदाबाजार। CG Accident जिले के पलारी थाना क्षेत्र के ग्राम कुकदा के पास दो बाइक आपस में भिड़ गई। इस हादसे में दोनों बाइक के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं साथ में बैठी बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल है।

Read More : CG Accident : अनियंत्रित बस बाइक को मारी टक्कर, बिजली का पोल तोड़ते दुकान में घुसी, बस, चालक फरार…

बता दें कि एक बाइक सवार पलारी से रायपुर की ओर जा रही थी, वहीं दूसरी बाइक रायपुर से पलारी के तरफ जा रही थी, तभी ग्राम कुकदा के पास दोनों बाइक आपस में टकरा गई। जिससे दोनों बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की नाम पता ज्ञात नहीं हो पाया है।

aad

मृतकों की उम्र करीब 60-65 वर्ष के आसपास है। वहीं एक बाइक में सवार बुजुर्ग महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। जिसे उपचार के लिए उप स्वास्थ्य केंद्र पलारी में भर्ती किया गया है। दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए चीरघर भेज दिया है। वहीं मृतकोें की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

Next Story