Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Accident : अनियंत्रित बस बाइक को मारी टक्कर, बिजली का पोल तोड़ते दुकान में घुसी, बस, चालक फरार...

Rohit Banchhor
4 Sep 2022 9:26 AM GMT
CG Accident
x

बस्तर। CG Accident जिले के परपा थाना क्षेत्र के बीजापुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे-163 में एक तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर बिजली पोल को तोड़ते हुए दुकान में घुस गई। इस हादसे में बस के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि, बस में करीब 30 से 40 यात्री …

CG Accident

बस्तर। CG Accident जिले के परपा थाना क्षेत्र के बीजापुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे-163 में एक तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर बिजली पोल को तोड़ते हुए दुकान में घुस गई। इस हादसे में बस के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि, बस में करीब 30 से 40 यात्री सवार थे। हादसे के बाद सभी को पीछे के इमरजेंसी गेट से बाहर निकाला गया। वहीं घटना के बाद चालक फरार हो गया।

Read More : CG Accident : बाइक सवार चार लोगों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दो की मौत, बोरी में उठाना पड़ा शव…

बता दें कि बीजापुर से निकली रात्रिकालीन यात्री बस जगदलपुर पहुंचने से पहले केशलूर के पास हादसे का शिकार हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि, रात करीब 12 बजे वे एक दुकान के सामने कुर्सी में बैठे थे। इसी दौरान गीदम की तरफ से तेज रफ्तार यात्री बस हॉर्न बजाते हुए उन्हीं की तरफ आई। देखते ही देखते पहले सड़क किनारे खड़ी 2 से 3 बाइक को टक्कर मारी, फिर बिजली के पोल से टकराते हुए एक डेलीनीड्स की दुकान में जा घुसी।

aad

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार बना कहर, दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत, एक घायल…

हालांकि, उस समय दुकान में कोई भी मौजूद नहीं था। इसलिए कोई जन हानि नहीं हुई। मौके पर मौजूद लोगों ने इस हादसे की जानकारी परपा थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे जवानों ने लोगों की मदद से इमरजेंसी गेट को खुलवाया और सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। वहीं घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। लेकिन हेल्पर को पुलिस ने पकड़ लिया है। साथ ही यात्रियों को रात में ही दूसरी वाहन से जगदलपुर भेजा गया।

Next Story