Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big Breaking : दो समुदायों के बीच खूनी जंग, 10 लोगों की मौत, 15 से ज्यादा घायल, जानें पूरा मामला...

Sharda Kachhi
5 Sep 2022 3:41 AM GMT
Big Breaking
x

सैसकेचवेन : दो समुदायों के बीच चाकूबाजी की घटना में 10 लोगों के मौत की खबर सामने आ रही है. वहीँ 15 लोग घायल बताये जा रहे हैं. ये पूरा मामला कनाडा के सस्केचेवान प्रांत का है. फ़िलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. एक प्रतिष्ठित मीडिया में प्रकाशित पुलिस के बयान …

Big Breaking

सैसकेचवेन : दो समुदायों के बीच चाकूबाजी की घटना में 10 लोगों के मौत की खबर सामने आ रही है. वहीँ 15 लोग घायल बताये जा रहे हैं. ये पूरा मामला कनाडा के सस्केचेवान प्रांत का है. फ़िलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

एक प्रतिष्ठित मीडिया में प्रकाशित पुलिस के बयान के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि जेम्स स्मिथ क्री नेशन और सास्काटून के उत्तर-पूर्व में वेल्डन गांव में कई स्थानों पर चाकूबाजी हुई है।

READ MORE :
Funny Answer In Bord Paper बोर्ड परीक्षा में फेल होने का डर, प्रश्न का उत्तर नहीं पता था तो लिख दिया- फेल हो गई तो मैं मर जाऊंगी, आप प्लीज़…

आरसीएमपी सस्केचेवान के सहायक आयुक्त रोंडा ब्लैकमोर ने कहा कि कुछ लोगों पर संदिग्धों ने हमला किया है। अभी इसके पीछ कोई मकसद सामने नहीं आया है कि हमला क्यों किया गया। ब्लैकमोर ने कहा कि आज हमारे प्रांत में जो कुछ हुआ है, वह भयावह है।

aad

उन्होंने कहा कि 13 जगह ऐसी हैं यहां लोग मृत और घायल अवस्था में पाए गए हैं। ब्लैकमोर ने कहा कि पुलिस को सुबह छह बजे से एक समुदाय पर छुरा घोंपने की रिपोर्ट मिलनी शुरू हुई। हमलों की और खबरें तेजी से आईं और दोपहर तक पुलिस ने चेतावनी जारी की।

Next Story