Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Funny Answer In Bord Paper बोर्ड परीक्षा में फेल होने का डर, प्रश्न का उत्तर नहीं पता था तो लिख दिया- फेल हो गई तो मैं मर जाऊंगी, आप प्लीज़...

Sharda Kachhi
5 Sep 2022 3:34 AM GMT
Funny Answer In Bord Paper
x

New Delhi: Funny Answer In Bord Paper : एक छात्र हमेशा अपने स्कूल के दिनों में परीक्षा में फेल होने से डरता है, और जब बात आती बोर्ड एग्जाम की तो उनका डर और दोगुना हो जाता है, बोर्ड की परीक्षाएं शुरू होती हैं तो छात्र-छात्राएं अपनी पढ़ाई शुरू कर देते हैं. हालांकि, कुछ …

Funny Answer In Bord Paper

New Delhi: Funny Answer In Bord Paper : एक छात्र हमेशा अपने स्कूल के दिनों में परीक्षा में फेल होने से डरता है, और जब बात आती बोर्ड एग्जाम की तो उनका डर और दोगुना हो जाता है, बोर्ड की परीक्षाएं शुरू होती हैं तो छात्र-छात्राएं अपनी पढ़ाई शुरू कर देते हैं. हालांकि, कुछ कमजोर स्टूडेंट्स परीक्षा वाले दिन तक तैयारी नहीं कर पाते और फिर पास होने के लिए उत्तरपुस्तिका पर कॉपी चेक करने वाले से रिक्वेस्ट करते हैं कि पास कर दीजिए. परीक्षा में कठिन सवालों को देखकर जवाब देने के बजाए तरह-तरह की बातें लिख देते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक छात्रा ने कॉपी चेक करने वाली मैम को लिखा.

बोर्ड परीक्षा में टीचर के लिए लिख दिया ऐसा मैसेज

Funny Answer In Bord Paper

यह उत्तरपुस्तिका सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि यह मामला कानपुर के जाजमऊ स्थित किसी बालिका इंटर कॉलेज है. छात्रा ने अपने कॉपी के आखिरी पन्ने पर लिखा, 'दुनिया की सारी खुशी दे. प्लीज हेल्प मी. गॉड आपको और ऊंची पोस्ट पर रखे, ये मेरी दिल से दुआ है. प्लीज मुझे बचा लीजिएगा, अगर मैं फेल हो गई तो मैं मर जाऊंगी. मुझे ताने से अच्छा मौत पसंद है. प्लीज हेल्प मी. मैम मुझे पास कर दो मेरी मां के लिए, क्योंकि मेरी मां को सदमा लग जाएगा.

छात्रा ने कॉपी में लिखकर बताई अपनी घर का हालत

छात्रा ने आगे लिखा, 'उनको थायरॉयड है, सुगर है. मैम आपकी भी मम्मी होंगी, आपके भाई होंगे लेकिन आप मेरे घर आकर देख सकते हैं. मेरा भाई नहीं जो मेरी मां-बाप की हेल्प कर सके. अगर मेरे अच्छे मार्क्स आ गए, हर सब्जेक्ट में 40 तो मुझे अच्छी जगह मिल जाएगी नौकरी करने के लिए.प्लीज मैम आप इसको पढ़ने के बाद जो फैसला करेंगे वो मंजूर होगा. सारा काम अब आपके जिम्मे है. मुझे बहुत टेंशन हो रही है मैम. बचा लीजिएगा प्लीज. गॉड आपको हमेशा अच्छा रखे.

Next Story