Begin typing your search above and press return to search.
Accident

मौत का Live Video...गणेशोत्सव में लोगों का मनोरंजन कर रहा था हनुमान, जमीन पर गिरते ही थम गई सांसे, देखें वीडियो...

Sharda Kachhi
4 Sep 2022 7:59 AM GMT
Live Video
x

मैनपुरी :  गणेश चतुर्थी के मौके पर होने वाले नाटक में कलाकार रवि शर्मा हनुमान का किरदार निभा रहा था. अपनी एक्टिंग के दौरान वह स्टेज पर डांस कर रहा था. इस दौरान वह अचानक जमीन पर गिर पड़ा. शुरू में, दर्शकों को लगा कि यह उसके डांस का हिस्सा हो सकता है, लेकिन …

Live Video

मैनपुरी : गणेश चतुर्थी के मौके पर होने वाले नाटक में कलाकार रवि शर्मा हनुमान का किरदार निभा रहा था. अपनी एक्टिंग के दौरान वह स्टेज पर डांस कर रहा था. इस दौरान वह अचानक जमीन पर गिर पड़ा. शुरू में, दर्शकों को लगा कि यह उसके डांस का हिस्सा हो सकता है, लेकिन जब वह नहीं उठा, तो फिर उसे उठाया गया और अस्पताल ले जाया गया जिसके बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

READ MORE :Raipur : गणेशोत्सव में यातायात व्यवस्था बनाए रखने जिला प्रशासन एवं पुलिस ने ली डीजे-धुमाल संचालकों की बैठक, नियम का उलंग्घन करने पर हुई कार्रवाई…

मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के बंशीगौरा स्थित शिव मंदिर में भी गणेश प्रतिमा स्थापित की गई थी और यहां रोज पूजा-अर्चना के साथ ही भजन कार्यक्रम हो रहे थे. शनिवार की शाम को भी यहां गणेश चतुर्थी के अवसर पर भजन मंडली बुलाकर भजन कार्यक्रम कराया जा रहा था. भजन मंडली के साथ रवि शर्मा नाम का कलाकार भी था जो भगवान हनुमान की कॉस्ट्यूम में भजन पर डांस कर रहा था.

डांस करते-करते कलाकार रवि शर्मा अचानक से मुंह के बल स्टेज पर ही गिर गया. भजन में मगन भक्तों को पहले लगा कि रवि शर्मा अभियन कर रहा है. लोग तालियां बजाते रहे और भजन कार्यक्रम भी जारी रहा. थोड़ी देर तक रवि के शरीर में कोई हलचल नहीं हुई तब लोगों ने उसे उठाने की कोशिश की. लेकिन वो नहीं उठा. अचेत अवस्था में जल्दी से रवि शर्मा को मैनपुरी जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

aad

बता दें कि इससे पहले भी भारतीय पशु चिकित्सा अनुसंधान संस्थान (आईवीआरआई) में तकनीकी सहायक के रूप में कार्यरत 48 वर्षीय प्रभात कुमार की बरेली में देर रात पार्टी के दौरान डीजे फ्लोर पर डांस करते समय मौत हो गई. प्रभात अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में डांस कर रहा था. इस दौरान वह अचानक फर्श पर गिर पड़ा. पार्टी में मौजूद एक डॉक्टर ने उसे तुरंत सीपीआर दिया. इसके बाद प्रभात को एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. डॉक्टरों ने कहा कि उसे दिल का दौरा पड़ा था.

Next Story