Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Attractive Ganesh Pandal In GPM : भगवान गणेश की हुई हल्दी रस्म, अगले साल निकलेगी बारात, फिर होगी बिदाई, लोगों को आकर्षित कर रही तीन साल की थीम...

Sharda Kachhi
4 Sep 2022 8:54 AM GMT
Attractive Ganesh Pandal In GPM
x

गौरेला पेंड्रा मरवाही। इन दिनों पूरे देश में गणेश उत्सव की धूम मची है हर गली मोहल्ले एवं घर में गणेश जी विराजमान हैं पूरा देश उनकी भक्ति में डूबा हुआ है, इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के पेंड्रा में एक अनोखा गणेश पंडाल देखने को मिला है. …

Attractive Ganesh Pandal In GPM

गौरेला पेंड्रा मरवाही। इन दिनों पूरे देश में गणेश उत्सव की धूम मची है हर गली मोहल्ले एवं घर में गणेश जी विराजमान हैं पूरा देश उनकी भक्ति में डूबा हुआ है, इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के पेंड्रा में एक अनोखा गणेश पंडाल देखने को मिला है.

यहां विराजमान गणेश जी की प्रतिमा लोगों को अपनी ओर काफी आकर्षित कर रही है इस प्रतिमा में वह किसी वर्ग के विवाह रूप में हल्दी की रस्में हो रही है छत्तीसगढ़ी परंपरा के रूप में यह पंडाल को सजाया गया है जो कि अपने आप में बहुत आकर्षित है.

READ MORE :CG Breaking : रायपुर में रुके झारखंड के विधायक आज रांची के लिए होंगे रवाना, बुक की गई इंडिगो फ्लाइट…

aad

यहां गणपति के मूषक बराती की भूमिका निभा रहे हैं जबकि छत्तीसगढ़ी वेश में कुछ महिलाएं गणपति की हल्दी रस्म पूरी कर रही हैं आयोजकों ने बताया कि यह 3 साल की थीम है जिसमें इस साल पहले वर्ष हल्दी की रस्म में हो रही है वहीं अगले साल बरात के रस में होगी जिसके अगले साल बिदाई की रस्में की जाएगी।

Next Story