Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Shocking : इस एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड ने किया इंस्टा पोस्ट कर किया बड़ा खुलासा - पोर्नोग्राफी की लत से बर्बाद हो गया मेरा परिवार, हर रोज...

Sharda Kachhi
3 Sep 2022 4:16 AM GMT
Shocking
x

किम कर्दाशियां के एक्स हसबैंड और रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. अब कान्ये ने अपने एक और कमेंट के साथ सुर्खियों में जगह पा ली है. कान्ये ने एक्स वाइफ किम कर्दाशियां के परिवार को लेकर सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट ने इंटरनेट …

Shocking

किम कर्दाशियां के एक्स हसबैंड और रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. अब कान्ये ने अपने एक और कमेंट के साथ सुर्खियों में जगह पा ली है. कान्ये ने एक्स वाइफ किम कर्दाशियां के परिवार को लेकर सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है.

पेज सिक्स के मुताबिक, कान्ये वेस्ट ने Victoria Villarroel की बनाई वीडियो पोस्ट की थी. जिसे उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने किम कर्दाशियां और उनकी छोटी बहन काइली जेनर के बारे में बात की. साथ ही उन्होंने लिखा था कि पोर्नोग्राफी ने उनके परिवार को बर्बाद कर दिया. साथ ही कान्ये ने कहा कि उन्हें पोर्नोग्राफी की लत लगी हुई है. अपनी एक्स सास क्रिस जेनर को लेकर कान्ये वेस्ट ने लिखा, 'प्लेबॉय का फोटोशूट अगर क्रिस तुमसे करवाए तो मत करना, जैसे किम और काइली से उसने करवाया था. हॉलीवुड सबसे बड़ा वेश्यालय है.पोर्नोग्राफी ने मेरे परिवार को बर्बाद कर दिया. मैं इसके एडिक्शन से जूझ रहा हूं. इंस्टाग्राम इसे प्रमोट करता है. मैं अपनी बेटियों नॉर्थ और शिकागो के साथ ये नहीं होने दूंगा.

READ MORE :गिरफ्तार हुआ इस मशहूर Actress का Boyfriend, प्राइवेट तस्वीर लेकर करता था ब्लैकमेल, जानें क्या है पूरा मामला

बता दें कि किम कर्दाशियां ने साल 2007 में प्लेबॉय मैगजीन के साथ फोटोशूट करवाया था. वहीं काइली जेनर ने 2019 में अपना फोटोशूट मैगजीन के साथ करवाया था. इसके अलावा कान्ये वेस्ट ने किसी अनजान शख्स के साथ मैसेज में बातचीत के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे. माना जा रहा था कान्ये यहां किम से बात कर रहे हैं. इस पोस्ट को कान्ये वेस्ट डिलीट कर चुके हैं. इसमें सामने वाले शख्स ने लिखा था- क्या तुम प्लीज रुक जाओगे. इसपर कान्ये ने जवाब दिया था, 'आमने सामने बात करने की कोई जरूरत नहीं है. तुम्हें यह चुनने का हक नहीं है कि बच्चे स्कूल पढ़ने के लिए कहां जाएंगे. तुम्हें बोलना का हक क्यों है. क्योंकि तुम आधे श्वेत हो?

aad

एक और स्क्रीनशॉट में किम ने अपनी मां क्रिस की तरफ से कान्ये को मैसेज किया था. इसमें लिखा था, 'उसको बोलो मेरा नाम लेना बंद करे. मैं 67 साल की हो गई हूं और मुझे ये सब अच्छा नहीं लगता. इससे मुझे स्ट्रेस होता है.' इस मैसेज के जवाब में कान्ये वेस्ट ने लिखा, 'मेरे अश्वेत बच्चों के बारे में बोलने का हक तुम्हें नहीं है.

तुम नहीं बता सकते कि वो कहां स्कूल पढ़ेंगे. वो प्लेबॉय और सेक्स टेप नहीं करेंगे. अपने क्लिंटन दोस्तों को बोलो हिम्मत है तो मेरे सामने आएं. मैं यहीं हूं.' किम कर्दाशियां और कान्ये वेस्ट ने 2014 में शादी की थी. दोनों ने चार बच्चे हैं. दो बेटियां- नॉर्थ वेस्ट और शिकागो वेस्ट और दो बेटे- सालम वेस्ट और सेंट वेस्ट. मार्च 2022 में किम ने कान्ये से तलाक लेने का ऐलान किया था.

Next Story