Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Duplicate of aishwarya rai : सोशल मीडिया में छाई ऐश्वर्या राय की हमशक्ल, खूबसूरती देख फैंस हुए पागल, बोले- यकीन नहीं हो रहा...

Sharda Kachhi
3 Sep 2022 7:19 AM GMT
Duplicate of aishwarya rai
x

मुंबई : बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय को कौन नहीं जानता अपने खुबसूरती के कारण ऐश्वया राय चर्चा में बनी रहती है। इसी बीच एक लड़की खूब पॉपुलैरिटी बटोर रही है। ऐश्वया राय की तरह दिखने वाली आशिता सिंह सोशल मीडिया में तहलका मचा रहीे है। …

Duplicate of aishwarya rai

मुंबई : बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय को कौन नहीं जानता अपने खुबसूरती के कारण ऐश्वया राय चर्चा में बनी रहती है। इसी बीच एक लड़की खूब पॉपुलैरिटी बटोर रही है। ऐश्वया राय की तरह दिखने वाली आशिता सिंह सोशल मीडिया में तहलका मचा रहीे है। आशिता सिंह अपने सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड के गानों पर लिप सिंकिंग वाले वीडियो शेयर करनी रहती है। जिसमें से ऐश्वया राय के कुछ फिल्मों के गाने है।

READ MORE :Shilpa Shetty ने टूटे पैर के साथ किया Ganpati Visarjan, देखें वीडियों…

ऐश्वया राय की डुप्लीकेट आशिता के इंस्टग्राम पर 2.50 लाख फॉलोअर्स है। आशिता ने हाल में ही अपने इंस्टग्राम पर एक वीडियोे शेयर किया है जिसमें वह एक्ट्रेस कालोज का डायलॉग बोलते हुए नजर आ रही है। वीडियो पर फैंस कमेंट कर लिख रहे है कि वाह वाह आपने मुझे हद से ज्यादा हैरान कर दिया. वहीं एक फैंस ने उन्हें “यंग ऐश्वर्या” भी कहा है।

aad

ऐश्वया राय अपने अपकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेलवन में व्यस्त है। अभिनेेत्री बड़े पर्दे के साथ वापसी करने के लिए तैयार है। इस फिल्म में ऐश्वया डबल रोल के साथ नजर आने वाली है। फिल्म 30 सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को हिंदी तमिल तेलुगु मलयालम और कन्नड़ भाषा में देखा जा सकता है। इस फिल्म में ऐश्वया राय जिस लुक में है वह लुक आउट भी हो चुका है। जिसकी फैंस जमकर तारीफ कर रहे है।

Next Story