Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Shilpa Shetty ने टूटे पैर के साथ किया Ganpati Visarjan, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
3 Sep 2022 6:57 AM GMT
Shilpa Shetty
x

मुंबई : पूरे देश में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) की धूम देखने को मिल रही है।कई बॉलीवुड सितारें भी गणपति की भक्ति में डूबे हुए नजर आए हैं। बॉलीवुड डीवा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने भी गणपति उत्सव बड़े ही धूमधाम से मनाया। एक्ट्रेस का यह वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में छाया हुआ है। …

Shilpa Shetty

मुंबई : पूरे देश में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) की धूम देखने को मिल रही है।कई बॉलीवुड सितारें भी गणपति की भक्ति में डूबे हुए नजर आए हैं। बॉलीवुड डीवा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने भी गणपति उत्सव बड़े ही धूमधाम से मनाया। एक्ट्रेस का यह वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में छाया हुआ है।

READ MORE :Oh My God : Porn Movie देख पत्नी को भी दिखता, और करता वैसे ही SEX की डिमांड, नाराज पत्नी ने उठाया ये बड़ा कदम…

व्हीलचेयर पर बैठ कर किया डांस-

हर बार शिल्पा शिल्पा शेट्टी के घर गणपति पूजन बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है।इस बार एक्ट्रेस के घर रौनक देखने को मिली।हालांकि इस बार शिल्पा के पैर में चोट लगी थी जिसके कारण एक्ट्रेस व्हीलचेयर पर नजर आईं। हालांकि एक्ट्रेस व्हील चेयर पर ही जबरदस्त डांस करती नजर आईं।

आपको बता दें कि शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस के पैर में फ्रैक्चर हो गया था। जिसके बाद शिल्पा व्हील चेयर पर हैं। बहन को संभालती हुई शमिता शेट्टी भी दिखाई दीं। यूजर्स शमिता की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Next Story