Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Flipkart Big Bilion Day पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट, सस्ते दाम पर खरीद सकेंगे TV-AC, जानिए ऑफर्स

naveen sahu
3 Sep 2022 10:40 AM GMT
Flipkart Big Bilion Day पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट, सस्ते दाम पर खरीद सकेंगे TV-AC, जानिए ऑफर्स
x

दिल्ली। क्या आप Flipkart पर शॉपिंग करते है तो यह खबर आपके लिए है। Flipkart की सबसे बड़ी सेल Flipkart Big Bilion Day जल्द ही आने वाला है। सभी ग्राहकों को इस सेल की बेसब्री से इंतजार रहती है। इस सेल में ग्राहको को विभिन्न वस्तुओं पर भारी छूट मिलती है। फ्लिपकार्ट ने अपने सेल …

दिल्ली। क्या आप Flipkart पर शॉपिंग करते है तो यह खबर आपके लिए है। Flipkart की सबसे बड़ी सेल Flipkart Big Bilion Day जल्द ही आने वाला है। सभी ग्राहकों को इस सेल की बेसब्री से इंतजार रहती है। इस सेल में ग्राहको को विभिन्न वस्तुओं पर भारी छूट मिलती है। फ्लिपकार्ट ने अपने सेल की माइका्रेसाइट जारी कर दिया है।

Read More : Best Online Deals : पुराने के बदले Flipkart पर लें जल्द नया टीवी, मात्र 2500 देने होंगे अलग से

वहीं कंपनी ने अपने डील्स को अभी तक रिवील नहीं किया है। लेकिन कुछ चीजों पर टीज जरूर कर दिया है कंपनी ने सेल पेज पर आईफोन को टीज किया है। इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80% डिस्काउंट मिल सकता है। फ्लिपकार्ट ने होम अप्लायंस और टीवी पर 80% तक छूट मिल सकती है। आपको 199 रुपये की शुरूआती कीमत पर गीजर और दुसरे समान उपलब्ध मिलेंगे। 55% की भारी छूट के साथ 8,999 रुपये की शुरूआती कीमत पर टीवी के टॉप ब्रांड खरीद सकेंगे। वहीं AC की खररीददारी करने पर भबि भरी डिस्काउंट मिलेगा।

Read More : Flipkart Sale : आधे से भी कम कीमत पर मिल रहा है TV-AC और वॉशिंग मशीन, जल्द उठाए बंपर ऑफर्स का फायदा , ना करें शानदार मौका मिस

ग्राहकोेेेें को रोजाना कंपनी रात 12 बजे से सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे तक खास डील्स दे सकती है। बता दें सेल की Flipkart Big Bilion Day कब से शुरू होगी इसकी जानकारी नही है। वहीं ICIC Bank और Axis Bank के कार्ड से Payment करने पर ग्राहक को 10 का डिस्काउंट मिलेगा।

Next Story